27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रक के धक्के से टोल प्लाजा कर्मचारी की मौत

खड़गपुर : नारायणगढ़ थानांतर्गत बालेश्वर-रानीगंज राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-60 पर स्थित मकरामपुर टोल प्लाजा के निकट एक ट्रक ने टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को टक्कर मार दी. घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन सहित फरार होने में कामयाब रहा. टोल प्लाजा कर्मचारी की घटना के कुछ देर बाद ही मौत हो गयी. मृतक का […]

खड़गपुर : नारायणगढ़ थानांतर्गत बालेश्वर-रानीगंज राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर-60 पर स्थित मकरामपुर टोल प्लाजा के निकट एक ट्रक ने टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को टक्कर मार दी. घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन सहित फरार होने में कामयाब रहा. टोल प्लाजा कर्मचारी की घटना के कुछ देर बाद ही मौत हो गयी. मृतक का नाम संजय खिलाड़ी (35) है.

वह बड़गोपालपुर का निवासी था. संजय पिछले सात वर्षों से टोल प्लाजा में कार्यरत था. वह शनिवार की देर रात टोल प्लाजा के निकट लगे सीसीटीवी के पास ड्यूटी कर रहा था. बेलदा से खड़गपुर की ओर से तेज गति में आ रहे ट्रक को गति कम करने का इशारा संजय ने किया, लेकिन ट्रक का चालक ट्रक रोकने की बजाय टक्कर मार दी और फरार हो गया.
घायल संजय को टोल प्लाजा के अन्य कर्मचारियों ने मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया, जहां संजय की मौत हो गयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस घटना की जांच करते हुए टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें