26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परीक्षार्थियों को पढ़ाई में आये व्यवधान, तो करें पुलिस को कॉल

कोलकाता : माध्यमिक परीक्षा 18 फरवरी से शुरू हो रही है. विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कोलकाता पुलिस कमिश्नर अनुज शर्मा ने शनिवार को ट्विट करते हुए लिखा है कि परीक्षार्थियों की पढ़ाई में अगर किसी भी तरह से व्यवधान आये, तो वे सीधे पुलिस को कॉल कर सकते हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिये कहा […]

कोलकाता : माध्यमिक परीक्षा 18 फरवरी से शुरू हो रही है. विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कोलकाता पुलिस कमिश्नर अनुज शर्मा ने शनिवार को ट्विट करते हुए लिखा है कि परीक्षार्थियों की पढ़ाई में अगर किसी भी तरह से व्यवधान आये, तो वे सीधे पुलिस को कॉल कर सकते हैं.

उन्होंने ट्विटर के जरिये कहा कि किसी भी परीक्षार्थी को अगर पढ़ते समय पास चल रहे लाउडस्पीकर, माइक आदि से गाने बजाये जा रहे हैं, तो ऐसी स्थिति में परेशानी होते ही तुरंत कोलकाता पुलिस के कंट्रोल रूप में सूचित कर सकते हैं.

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि 100 नंबर पर कॉल करने के साथ ही अगर चाहे, तो परीक्षार्थी अथवा उनके परिवार ऐसी स्थिति में अन्य कई नंबर पर कॉल अथवा व्हाट्सएप्प भी कर सकते हैं. इन नंबरों 9432610443, 9432610446, 9874903465 व 9432624365 पर कॉल या व्हाट्सएप्प कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें