39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों पर नकेल कसने को पुलिस ने बनाया रोड क्राइम एस्कॉर्ट वाट्सऐप ग्रुप

छिनताई और डकैती गिरोह पर रखी जायेगी विशेष नजर खड़गपुर : खड़गपुर महकमा और रेलनगरी, खड़गपुर में बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने रोड क्राइम एस्कॉर्ट नामक एक वाट्सऐप ग्रुप बनाया है, जिससे पुलिस, अपराधियों के मंसूबों का नाकाम करेगी और अपराध पर लगाम लगायेगी. खड़गपुर महकमा पुलिस अधिकारी […]

छिनताई और डकैती गिरोह पर रखी जायेगी विशेष नजर

खड़गपुर : खड़गपुर महकमा और रेलनगरी, खड़गपुर में बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने रोड क्राइम एस्कॉर्ट नामक एक वाट्सऐप ग्रुप बनाया है, जिससे पुलिस, अपराधियों के मंसूबों का नाकाम करेगी और अपराध पर लगाम लगायेगी. खड़गपुर महकमा पुलिस अधिकारी सुकोमल दास के नेतृत्व में रोड क्राइम एस्कॉर्ट नामक एक वाट्सऐप ग्रुप बनाया गया है.

इस वाट्सऐप ग्रुप में खड़गपुर टाउन, खड़गपुर ग्रामीण और नारायणगढ़ थाना इलाके में मौजूद माइक्रो फाइनेंस में काम करने वाले कर्मचारी, संस्थान के मालिक व छोटे व्यवसायियों को जोड़ा गया है. खड़गपुर के एसडीपीओ सुकोमल दास का कहना है कि ग्रुप में कुछ लोगों को जोड़ा गया है.

महकमा अंतर्गत मौजूद थाना को आदेश दिया गया है कि वे भी अलग से एक वाट्सऐप ग्रुप बनायें और जो लोग रोड क्राइम ग्रुप से नहीं जुड़े हैं, उन लोगों को जल्द से जल्द जोड़ें. अब तक खड़गपुर और डेबरा में माइक्रो फाइनेंस के कर्मियों के साथ बैठक हो चुकी है. 16 फरवरी को ग्रुप को लेकर पिंगला थाना मे फाइनेंस कर्मियों के साथ बैठक होगी.

गौरतलब है कि खड़गपुर महकमा के डेबरा, पिंगला, नारायणगढ़ और कोशियाड़ी सहित कई इलाकों में फाइनेंस कर्मियों पर छिनताई करने वालों की विशेष नजर रहती है. अपराधी पहले रेकी करते हैं. फिर वारदात को अंजाम देते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें