30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल ने ली जान

सड़क पार करते समय मोबाइल फोन पर थी बिजी, तभी हो गया हादसा ट्रैफिक सिग्नल ग्रीन होने के बावजूद नियम का उल्लंघन कर सड़क पार कर रही थी महिला कोलकाता : सड़क पर चलते समय अगर आप मोबाइल फोन पर व्यस्त हैं, तो कृपया सावधानी बरतें क्यों‍कि यह कभी भी आपकी जान ले सकता है. […]

सड़क पार करते समय मोबाइल फोन पर थी बिजी, तभी हो गया हादसा

ट्रैफिक सिग्नल ग्रीन होने के बावजूद नियम का उल्लंघन कर सड़क पार कर रही थी महिला

कोलकाता : सड़क पर चलते समय अगर आप मोबाइल फोन पर व्यस्त हैं, तो कृपया सावधानी बरतें क्यों‍कि यह कभी भी आपकी जान ले सकता है. मोबाइल फोन पर बात करते हुए अथवा मोबाइल फोन पर व्यस्त होकर सड़क पार करना या सड़क पर चलना भी जान को जोखिम में डालना है. बुधवार को ऐसी ही एक घटना विधाननगर के न्यूटाउन इलाके में हुई, जहां मोबाइल फोन पर बात करने में मशगूल महिला सड़क पार कर रही थी. तभी एक बस ने महिला को रौंद डाला. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

पुलिस के मुताबिक मृतका का नाम मीनाक्षी मिश्रा (35) था. घटना शाम 5.10 बजे की है. न्यूटाउन बस स्टैंड के पास वह एयरपोर्ट की तरफ जानेवाले मार्ग पर ट्रैफिक सिग्नल ग्रीन हो जाने के बावजूद भी सड़क पार कर रही थी. तभी तेज रफ्तार में आंदुल स्टेशन रोड-न्यूटाउन रूट की एक बस आ रही थी. बस ने महिला को टक्कर मार दी.

अस्पताल ले जाने पर महिला को मृत घोषित कर दिया गया. बताया जाता है कि ट्रैफिक सिग्नल ग्रीन हो गया था. वाहन तेज रफ्तार में आने लगे थे. उसी समय महिला उक्त ट्रैफिक का उल्लंघन करते हुए मोबाइल फोन पर बात करती हुई सड़क पार कर रही थी. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया. आरोपी चालक को हिरासत में लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें