29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेतीबारी व हॉकरी में कम थी आमदनी, तो बन गये कैरियर

पाइकपाड़ा से 105 करोड़ रुपये के ड्रग्स संग गिरफ्तार आरोपियों ने किया खुलासा यूपी में जुबैर करता था हॉकरी, फैयाजुद्दीन खेतीबारी के साथ लेबर का भी करता था काम कोलकाता : खेतीबारी के अलावा मजदूरी करने के बावजूद जरूरत के मुताबिक रुपये नहीं मिलते थे. ऐसे में ज्यादा रुपये कमाने की लालच में आकर वे […]

पाइकपाड़ा से 105 करोड़ रुपये के ड्रग्स संग गिरफ्तार आरोपियों ने किया खुलासा

यूपी में जुबैर करता था हॉकरी, फैयाजुद्दीन खेतीबारी के साथ लेबर का भी करता था काम
कोलकाता : खेतीबारी के अलावा मजदूरी करने के बावजूद जरूरत के मुताबिक रुपये नहीं मिलते थे. ऐसे में ज्यादा रुपये कमाने की लालच में आकर वे तस्करी के लिए कैरियर बन गये थे. उत्तर कोलकाता के पाइकपाड़ा से कोलकाता पुलिस की एसटीएफ के हाथों गिरफ्तार हेरोइन सप्लायरों ने यह खुलासा किया है. एसटीएफ सूत्र बताते हैं कि उत्तर प्रदेश का जुबैर वहां हॉकरी करता है. वहीं, दूसरा गिरफ्तार आरोपी फैयाजुद्दीन मणिपुर में खेतीबारी के अलावा मजदूरी भी करता था.
गिरफ्तार आरोपियों ने प्राथमिक पूछताछ में खुलासा किया कि वे जिस धंधे में जुड़े थे, उसमें आमदनी काफी कम होती थी. इससे उनकी जरूरतें पूरी नहीं कर पा रही थीं. ऐसे में वे ड्रग्स तस्करों के झांसे में आकर एक से दूसरे राज्य में ड्रग्स सप्लाई के लिए कैरियर बनने को तैयार हो गये थे. वे तस्करों द्वारा दिये गये माल को गंतव्य तक पहुंचाकर महज एक या दो दिन में 50 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक कमाते थे. महीने में एक या दो बार इस तरह माल सप्लाई का दायित्व मिल जाता था.
एसटीएफ अधिकारी बताते हैं कि अन्य राज्यों में बैठे प्रमुख तस्कर जो इनके जरिये अपना धंधा धड़ल्ले से फैला रहे थे, उन शातिर तस्करों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें