26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कवि शंख घोष और फुटबॉलर पीके बनर्जी की बिगड़ी तबीयत

कोलकाता : बांग्ला के कवि शंख घोष (87) व फुटबॉलर पीके बनर्जी की तबीयत अचानक बिगड़ जाने के कारण दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां विशेष मेडिकल बोर्ड की निगरानी में चिकित्सकों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है. श्वसन तंत्र में संक्रमण व यूरिनरी ट्रैक इंफेक्शन की शिकायत पर श्री घोष […]

कोलकाता : बांग्ला के कवि शंख घोष (87) व फुटबॉलर पीके बनर्जी की तबीयत अचानक बिगड़ जाने के कारण दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां विशेष मेडिकल बोर्ड की निगरानी में चिकित्सकों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है. श्वसन तंत्र में संक्रमण व यूरिनरी ट्रैक इंफेक्शन की शिकायत पर श्री घोष को मंगलवार दोपहर 12.15 बजे मुकुंदपुर स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया.

जेडियाट्रीक मेडिसीन विशेषज्ञ डॉ सीके माइती की देखरेख में उनकी चिकित्सा चल रही है. लीवर फंक्शन टेस्ट, इसीजी, यूएसजी समेत कई तरह की जांच करायी गई. फिलहाल उनकी सेहत स्थिर बतायी जा रही है.
अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री घोष की तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही उन्हें देखने को अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वह पिछले कई वर्षों से उम्र संबंधी शारीरिक समस्याओं से पीड़ित हैं. वहीं, मंगलवार को तबीयत अधिक खराब होने पर उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वर्तमान में उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.
साथ ही उन्हें विशेष चिकित्सा दल की निगरानी में रखा गया है. गौरतलब है कि कवि घोष हमेशा मुखर हो लिखते रहे हैं. वह डॉक्टरों पर हमले से लेकर शिक्षकों की भूख हड़ताल जैसे कई मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं.
उधर, फुटबॉलर श्री बनर्जी का मुकुंदपुर स्थित मेडिका सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में मंगलवार को दाखिल कराया गया. उनकी हालत भी स्थिर बतायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें