31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हवाला मामले में भाजपा नेता मुकुल राय से कोलकाता पुलिस ने की पूछताछ

कालीघाट थाने में बयान हुआ रिकॉर्ड कोलकाता : हवाला मामले में नामजद भाजपा नेता मुकुल राय से शनिवार को कालीघाट थाने में पूछताछ की गयी. कोर्ट ने कोलकाता पुलिस को एक मामले में मुकुल राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था. पुलिस के मुताबिक बीते वर्ष हवाला के एक मामले में अदालत […]

कालीघाट थाने में बयान हुआ रिकॉर्ड

कोलकाता : हवाला मामले में नामजद भाजपा नेता मुकुल राय से शनिवार को कालीघाट थाने में पूछताछ की गयी. कोर्ट ने कोलकाता पुलिस को एक मामले में मुकुल राय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था. पुलिस के मुताबिक बीते वर्ष हवाला के एक मामले में अदालत के आदेश पर कालीघाट थाने में एफआइआर दर्ज की गयी थी, जिसमें भाजपा नेता मुकुल राय को आरोपी बनाया गया है.

इसके बाद पुलिस ने नोटिस भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. शनिवार को थाने पहुंचे भाजपा नेता मुकुल राय से कोलकाता पुलिस की विशेष टीम ने घंटे भर पूछताछ की. उनका बयान रिकाॅर्ड किया गया. उनसे हवाला मामले से जुड़े कई सवाल पूछे गये. पूछताछ के दौरान मुकुल समर्थकों ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया. इसे देखते हुए थाने के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे.

सूत्रों के अनुसार, बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने कल्याण राय बर्मन नामक एक व्यक्ति को 80 लाख रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद इस मामले में आठ अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ है कि हवाला के जरिये ये पैसे दिल्ली भेजे जा रहे थे. इस मामले में भाजपा नेता मुकुल राय का भी नाम सामने आया था. कई बार पूछताछ के बाद मुकुल राय को नोटिस भेजा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें