26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हल्दिया रिफाइनरी में शुरू हुआ ‘सक्षम 2020’

कोलकाता : इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के हल्दिया रिफाइनरी में संरक्षण क्षमता महोत्‍सव (सक्षम) 2020 का शुभारंभ हुआ. पेट्रोलियम संरक्षण अनुसंधान संघ (पीसीआरए) के नेतृत्‍व में पूरे देश में तेल एवं गैस संरक्षण जागरूकता फैलाने के लिए आयोजित किये जा रहे संरक्षण क्षमता महोत्‍सव ‘सक्षम’ के इस वर्ष का थीम है ‘ईंधन अधिक न खपायें, […]

कोलकाता : इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के हल्दिया रिफाइनरी में संरक्षण क्षमता महोत्‍सव (सक्षम) 2020 का शुभारंभ हुआ. पेट्रोलियम संरक्षण अनुसंधान संघ (पीसीआरए) के नेतृत्‍व में पूरे देश में तेल एवं गैस संरक्षण जागरूकता फैलाने के लिए आयोजित किये जा रहे संरक्षण क्षमता महोत्‍सव ‘सक्षम’ के इस वर्ष का थीम है ‘ईंधन अधिक न खपायें, आओ पर्यावरण बचायें.’एक माह तक चलने वाले इस कार्यक्रम के तहत कर्मचारियों, अभिभावकों एवं आम जनता के बीच जागरूकता फैलाने के लिए विभिन्‍न प्रतियोगिता, मास रैली एवं बुकलेट का वितरण, वीडियो की प्रदर्शनी, कार पूलिंग एवं सीएचटी द्वारा फर्नेस दक्षता सर्वे आदि का आयोजन किया जायेगा.

हल्दिया रिफाइनरी के कार्यपालक निदेशक बृज बिहारी ने कंपनी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में इसकी शुरुआत की. ‘सक्षम’ का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कर्मचारियों एवं अधिकारियों को पेट्रोलियम उत्‍पादों के संरक्षण के लिए प्रतिज्ञा दिलवायी.
उन्होंने कर्मचारियों से आह्वान किया कि आदर्श नागरिक होने के नाते हम लोगों को पेट्रोलियम पदार्थों एवं गैस के व्‍यर्थ उपयोग से बचने की आवश्यकता है. कार्यपालक निदेशक ने कहा कि आदर्श नागरिक होने के नाते हम लोग पेट्रोलियम पदार्थों एवं गैस के व्‍यर्थ उपयोग से बचने तथा पर्यावरण संरक्षण हेतु स्‍वच्‍छ ईंधन के प्रयोग करने के लिए लोगों को जागरूक करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें