29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिकनिक मनाने जा रहे लोगों की बस डिवाइडर से टकरायी

12 घायल, तीन की हालत गंभीर, रात दो बजे के करीब हुई घटना बस में सवार थे 69 लोग रानीगंज/हुगली : घना कुहासा के कारण रानीगंज के पंजाबी मोड़ फांड़ी से मात्र 100 फुट की दूरी पर राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर गुरुवार की देर रात लगभग 2 बजे हुगली जिला के त्रिवेणी स्थित शिवपुर ग्राम […]

12 घायल, तीन की हालत गंभीर, रात दो बजे के करीब हुई घटना

बस में सवार थे 69 लोग
रानीगंज/हुगली : घना कुहासा के कारण रानीगंज के पंजाबी मोड़ फांड़ी से मात्र 100 फुट की दूरी पर राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर गुरुवार की देर रात लगभग 2 बजे हुगली जिला के त्रिवेणी स्थित शिवपुर ग्राम से रजरप्पा पिकनिक मनाने जा रही यात्री से भरी बस डिवाइडर से जा टकरायी. इस घटना में 12 यात्री घायल हो गए.
जिसमें खलासी रघु के दाहिना हाथ एवं पैर, श्रीशेन्दू सरकार के पैर तथा कमर, दीपंकर विश्वास के पैर, रूपाली डाली का चेहरा, मोगेश्वर राव के पैर, श्यामल मालाकार का सिर बुरी तरह से जख्मी हो गया. वहीं 4 वर्षीय बालक अर्जुन सरकार तथा एक बालिका मामपी के सिर पर चोट लगी.
पंजाबी मोड़ फांड़ी पुलिस सभी घायल यात्रियों को सर्वप्रथम आनंदलोक अस्पताल ले गए, जहां कई लोगों की बिगड़ती हालत देखकर दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल, रानीगंज के रॉयल केयर अस्पताल एवं आसनसोल के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया. दोनों को रानीगंज के रॉयल केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि घायलों को प्राथमिक चिकित्सा आनंदलोक अस्पताल कर आसनसोल के जिला अस्पताल भेजा गया.
घायल रूपाली एवं श्याम मालाकार ने बताया की गुरुवार की रात 9 बजे हुगली जिला के त्रिवेणी ( मोगरा) के शिवपुर मुहल्ले से बच्चे सहित 69 व्यक्ति रजरप्पा पिकनिक के लिए बस से जा रहे थे. बस में अधिकांश यात्री सो रहे थे. अचानक रात दो बजे के करीब तेज झटका लगने की आवाज के साथ बस में बैठे पीछे के यात्री टकराते हुए आगे आने लगे. बस सामने से डिवाइडर से जा टकरायी थी. जिसके कारण यह घटना घटी.
मौके पर पंजाबी मोड़ पुलिस प्रभारी सोमेन बनर्जी तथा स्थानीय निवासी पिंटू तर्वे तथा अन्य लोगों की सहायता से सभी बस यात्रियों को तत्काल बस से निकालकर अस्पताल ले जाया गया. जहां से उनका इलाज शुरू किया गया. प्रातः पंजाबी मोड़ पुलिस ने ही एक अन्य बस से यात्रियों को वापस त्रिवेणी उनके घर भेजा. समाचार लिखे जाने तक बस यात्रियों का इलाज रानीगंज, आसनसोल, दुर्गापुर अस्पताल में किया जा रहा था. पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें