30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज रफ्तार ने छीन ली छह युवकों की जिंदगी

कोलकाता/हावड़ा : बाइक की तेज रफ्तार ने बुधवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में छह युवकों की जान ले ली, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. जानकारी के अनुसार, मृत छह बाइक सवारों में पांच ने हेलमेट नहीं पहना था. पहली घटना दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतला ब्रिज (संप्रति फ्लाइओवर) पर […]

कोलकाता/हावड़ा : बाइक की तेज रफ्तार ने बुधवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में छह युवकों की जान ले ली, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. जानकारी के अनुसार, मृत छह बाइक सवारों में पांच ने हेलमेट नहीं पहना था.

पहली घटना दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतला ब्रिज (संप्रति फ्लाइओवर) पर बुधवार की सुबह छह बजे के करीब हुई. इसमें दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, ब्रिज पर टायर पंक्चर होने की वजह से खड़ी एक बोलेरो पिकअप वैन से टकराने के चलते दो बाइक सवारों की मौत हो गयी.
मृतकों के नाम अविनाश कुमार सिंह (22) व अमित कुमार झा (23) बताये गये हैं. जानकारी के अनुसार, बाइक की गति इतनी तेज थी कि वैन से टकराने के बाद दोनों युवक 30 फुट दूर जाकर गिरे. वहीं बाइक का पहला चक्का खुल कर ब्रिज के नीचे जा गिरा. बाइक चालक अविनाश की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अमित को घायल अवस्था में पुलिस पहले विद्यासागर अस्पताल ले गयी, जहां से उसे कोठरी अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने अमित कुमार झा को मृत घोषित कर दिया.
दूसरी घटना, दक्षिण 24 परगना जिले के ही बाटानगर इलाके में शाम चार बजे हुई. बाटानगर पोस्ट ऑफिस के सामने तेज रफ्तार से आ रही बाइक और स्कूटी में टक्कर होने से एक बाइक सवार युवक व दो स्कूटी सवार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो युवक बुरी तरह घायल हो गये. मृतकों के नाम राहुल अनम (17), अमीर हमजा (17) और प्रिंस मिद्या (20) बताये गये हैं. घायलों के नाम इमरान अली व इंजमामुल मोल्ला बताये गये हैं. पुलिस की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.
तीसरी घटना हावड़ा जिले की है. यहां दासनगर थाना इलाके में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर वाहन से टकरा गयी. इसमें बाइक चालक सोमनाथ दत्त (25) की मौत हो गयी. वह बैंटरा के मनसातला इलाके के रहनेवाले थे. पुलिस ने उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया था, जहां चिकित्सा के दौरान उनकी मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें