36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वृद्धा का सिर-धड़ अलग कर हत्या करने का मामला 24 घंटे में सुलझा

पुलिस ने हत्या के आरोप में पीड़िता की बहू व नतिनी को किया गिरफ्तार वृद्धा का गर्दन काटने के आरोप में उसकी बहू का प्रेमी भी गिरफ्तार कोलकाता : गरियाहाट इलाके के गरचा प्रथम लेन में बुधवार देर रात 60 वर्षीय उर्मिला झुंड की निर्ममता पूर्वक हत्या करने के मामले को 24 घंटे में सुलझाते […]

पुलिस ने हत्या के आरोप में पीड़िता की बहू व नतिनी को किया गिरफ्तार

वृद्धा का गर्दन काटने के आरोप में उसकी बहू का प्रेमी भी गिरफ्तार
कोलकाता : गरियाहाट इलाके के गरचा प्रथम लेन में बुधवार देर रात 60 वर्षीय उर्मिला झुंड की निर्ममता पूर्वक हत्या करने के मामले को 24 घंटे में सुलझाते हुए पुलिस ने इस मामले में उसकी बहू डिंपल झुंड (35) व नतीनी कनिका झुंड उर्फ गुड़िया (18) को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ के बाद उर्मिला की निर्ममता पूर्वक हत्या कर उसका सिर-धड़ से अलग करने के आरोप में डिंपल के प्रेमी पंजाब के नाभा के निवासी सौरभ पुरी (22) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों ने प्राथमिक पूछताछ में हत्या के आरोप को स्वीकार की है.
क्यों की वृद्धा की इस तरह निर्ममता पूर्वक हत्या
पुलिस को प्राथमिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी बड़ी बहू डिंपल ने हत्या के पीछे के तीन प्रमुख कारणों का खुलासा किया है.
कारण 1 : पुश्तैनी कारोबार में आर्थिक लेनदेन व पूरा हिसाब मेरी सास के हाथों में था. मेरे पति मंदीप कुमार जब तक जीवित थे, तब तक व्यापार में मुनाफे पर आधा हिस्सा मेरे परिवार को मिलता था.
पति की मौत के बाद आधा हिस्सा बंद कर सास महीने में एक फिक्स राशि उन्हें देने लगीं. मेरी दो बेटियां हैं, इससे परिवार का गुजारा नहीं होता था. जो राशि बढ़ा कर उसने मांगी, उसे मेरी सास ने देने से मना कर दिया.
कारण 2: मैं जिस फ्लैट में रहती हूं, वह मेरे ससुर ने मेरे पति व देवर दोनों के नाम पर खरीदा था. 2014 में पति की मौत के बाद मैंने फ्लैट मेरे नाम करने की सास से जिद की, लेकिन वह फ्लैट मेरे नाम पर नहीं कर रही थीं, इसे लेकर आये दिन सास से मेरी कहासुनी होती रहती थी.
कारण 3: मेरी सास के साथ मेरे बैंक के लॉकर में मेरा ज्वाइंट अकाउंट था, क्योंकि पूरे परिवार में सास की बातें ही सुनी जाती थी, इसके कारण मेरी सास ने कभी मुझे ज्वाइंट नाम से लॉकर होने के बावजूद लॉकर को देखने तक नहीं दिया. इसे लेकर सास पर मुझे काफी गुस्सा आता था.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक डिंपल ने बताया कि पंजाब में इन्हीं मांगों को लेकर मैं कई बार सास से मिलने गयी थी. उसी समय सौरभ से मेरी मुलाकात हुई. हम दोनों काफी करीब आ गये थे. मेरी सास इस बात को जान चुकी थी. वह हमारी मांगें भी नहीं मान रही थी. सौरभ ने भी इन परेशानियों को सुना था. इसी कारण एक महीने पहले से हमने मां की हत्या की साजिश रची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें