34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो लाख के जाली नोट जब्त, एक गिरफ्तार

वैष्णवनगर थानांतर्गत गोधनटोला से हुई आरोपी की गिरफ्तारी मालदा : उस पार बांगलादेश से जाली नोटों की तस्करी की आये दिन हो रही घटनाओं के बीच एक बार फिर दो लाख के जाली नोटों समेत एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुधवार की रात को यह कार्रवाई वैष्णवनगर थाना क्षेत्र के गोधनटोला गांव […]

वैष्णवनगर थानांतर्गत गोधनटोला से हुई आरोपी की गिरफ्तारी

मालदा : उस पार बांगलादेश से जाली नोटों की तस्करी की आये दिन हो रही घटनाओं के बीच एक बार फिर दो लाख के जाली नोटों समेत एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
बुधवार की रात को यह कार्रवाई वैष्णवनगर थाना क्षेत्र के गोधनटोला गांव में की गयी. प्राथमिक जांच के अनुसार आरोपी ने बांग्लादेश के सीमा क्षेत्र से जाली नोटों को लाया था. आरोपी का नाम आनारुल इस्लाम (32) है. वह पेशे से दैनिक मजदूर है. पुलिस सूत्र ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया है. बरामद नोट 500 के 200 नोट और 2000 रुपये के 50 नोट शामिल हैं.
पुलिस सूत्र का कहना है कि आनारुल इस्लाम लंबे समय से जाली नोटों के साथ जुड़ा हुआ था. वह उस पार से जाली नोट लाकर उसकी अपने देश में तस्करी करता था. पुलिस उससे पूछताछ कर गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें