calcutta

  • Dec 11 2019 2:08AM
Advertisement

एयरपोर्ट पर धौनी का बैग हो गया गायब, मची रही अफरा-तफरी

एयरपोर्ट पर धौनी का बैग हो गया गायब, मची रही अफरा-तफरी

 एक ही रंग का बैग होने के कारण हो गयी थी अदला-बदली

धौनी का बैग लेकर चला गया था दूसरा यात्री

फिर यात्री को सूचना देकर बुलाया गया, बाद में एयरलाइंस ने मांगी माफी
 
कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचने के दौरान ही सोमवार को एयरपोर्ट पर उनका लगेज बैग किसी अन्य यात्री से अदला-बदली होने के कारण काफी देर वहां अफरा-तफरी की स्थिति रही. हालांकि बाद में एयरलाइंस की मदद से उक्त यात्री से संपर्क कर उसे वापस बुलाकर धौनी का बैग सौंपा गया. बाद में एयरलाइंस की ओर से माफी भी मांगी गयी. 
 
सूत्रों के मुताबिक एमएस धौनी सोमवार को एक निजी कार्यक्रम से कोलकाता आये थे, जहां एयरपोर्ट पर उनका लगेज किसी दूसरे यात्री के साथ एक ही रंग का होने के कारण बदल गया था. फ्लाइट से उतरने के बाद कोई दूसरा यात्री उनका सामान लेकर चल पड़ा था और वे उन्हीं के बैग जैसा होने के कारण उक्त यात्री का बैग लेकर निकल गये थे.
 
बाद में पता चला कि वह उनका लगेज बैग नहीं है. सिटी ऑफ जॉय में अपने निजी काम से पहुंचे एमएस धौनी के साथ एयरपोर्ट पर ऐसा वाकया हुआ, जो सेलिब्रिटी के साथ बहुत कम होता है. 
 
बाद में एयरलाइंस ने खुद धौनी को इसकी सूचना दी कि कोलकाता एयरपोर्ट पर उनका सामान बदल गया है. हालांकि, इससे संबंधित अधिकारियों का कहना है कि ये ऑपरेटर की खराबी के कारण हुआ है. मिस मैनेजमेंट की वजह से दोनों यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी, क्योंकि उनके लगेज बदल गये थे.
 
इस घटना के बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने उस यात्री से संपर्क किया, जो भूलवश धौनी का लगेज लेकर एयरपोर्ट से निकल गया था. यात्री को बताया गया कि धौनी का सामान उनके पास और उनका सामान धौनी के पास है. पूरी घटना के बारे में यात्री को अपडेट किया गया और कुछ घंटे के बाद धौनी को उनका लगेज वापस मिला. इस बारे में एयरलाइंस कंपनी ने मीडिया से कुछ भी कहने से इंकार किया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement