34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रोमानियाई नागरिक गिरफ्तार

दो साथी भागने में हुए कामयाब, फ्लैट से बड़ी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त कमरे से जब्त इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में लाइव स्किमिंग मशीन भी शामिल कोलकाता : एटीएम कार्ड की जानकारी चुराकर दक्षिण कोलकाता के 70 बैंक ग्राहकों के खातों से 14.50 लाख रुपये निकाल लेने के मामले में कोलकाता पुलिस के एंटी बैंकफ्रॉड ब्रांच […]

दो साथी भागने में हुए कामयाब, फ्लैट से बड़ी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त

कमरे से जब्त इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में लाइव स्किमिंग मशीन भी शामिल
कोलकाता : एटीएम कार्ड की जानकारी चुराकर दक्षिण कोलकाता के 70 बैंक ग्राहकों के खातों से 14.50 लाख रुपये निकाल लेने के मामले में कोलकाता पुलिस के एंटी बैंकफ्रॉड ब्रांच की टीम ने दिल्ली से एक रोमानियाई नागरिक को फिल्मी अंदाज में सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार सिल्वियु फ्लोरिन स्पिरिडॉन (28) रोमानिया के कॉन्सटांटा का रहनेवाला है. उसे दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके से फिल्मी अंदाज में ऑटो में पीछा कर सुबह आठ बजे गिरफ्तार किया गया है.
कैसे हुई गिरफ्तारी: कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि 30 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक दिल्ली में जिन-जिन एटीएम से जालसाजों ने रुपये निकाले थे, उन एटीएम के बाहर कोलकाता पुलिस की टीम लगातार नजर रख रही थी. जब वे लोग एटीएम से रुपये निकाल रहे थे, उस समय कैमरे में कैद होने के कारण तीन रोमानियाई नागरिकों की तस्वीर पहले से ही पुलिस के पास मौजूद थी. इसके कारण सोमवार सुबह अचानक एक विदेशी युवक को ग्रेटर कैलाश के एक एटीएम में प्रवेश करते देखा गया.
पुलिस की टीम जैसे ही उसके पास पहुंचने वाली थी, उसे संदेह हो गया और वह रुपये निकाले बिना ही एटीएम से बाहर निकलकर ऑटो लेकर भाग गया.
श्री शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने भी ऑटो से आरोपी का पांच किलोमीटर तक पीछा किया. जब वह पुलिस की आंखों से बचकर फ्लैट में घुसने में कामयाब हो गया तब पुलिस टीम ने पूरे इलाके की तलाशी शुरू की और फ्लैट से आरोपी रोमानियाई नागरिक को गिरफ्तार कर लिया गया.
आरोपी के कमरे से क्या-क्या मिला: लाइव स्किमिंग मशीन. स्किमर, ब्लैंक एटीएम कार्ड, रंग बिरंगी टोपियां, कीमती शर्ट व टीशर्ट, लैपटॉप एवं इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें