28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी तृणमूल

कोलकाता : इस वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की पकड़ मजबूत हुई है. उसके बाद से ही तृणमूल कांग्रेस अपनी सांगठनिक ताकत बढ़ाने की मुहिम में जुट गयी है. पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को गंभीरता से ले रही है और अभी से उसकी तैयारियों में जुट गयी है. सूत्रों के अनुसार शनिवार […]

कोलकाता : इस वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की पकड़ मजबूत हुई है. उसके बाद से ही तृणमूल कांग्रेस अपनी सांगठनिक ताकत बढ़ाने की मुहिम में जुट गयी है.

पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को गंभीरता से ले रही है और अभी से उसकी तैयारियों में जुट गयी है. सूत्रों के अनुसार शनिवार को राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर, सांसद अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में कई अहम मसलों पर चर्चा हुई. बताया जा रहा है कि राज्य सरकार के विकासमूलक कार्यों की जानकारी हर व्यक्ति तक पहुंचाने का लक्ष्य पार्टी ने रखा है. जन संपर्क बढ़ाने पर भी जोर दिया जा रहा है. पार्टी नेतृत्व ने साफ कर दिया है कि किसी भी राजनीतिक हिंसा की घटनाओं को बढ़ावा नहीं दिया जायेगा.
बता दें कि हाल ही में हुए करीमपुर, कालियागंज और खड़गपुर सदर विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में तीनों सीटों पर तृणमूल कांग्रेस ने कब्जा जमा लिया. यह उपचुनाव 2021 में होनेवाले विधानसभा चुनाव का प्री टेस्ट था, जिसमें टीम पीके सफल रही. तीनों सीटों पर तृणमूल कांग्रेस की जीत ने भाजपा को भी आत्ममंथन करने पर मजबूर कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें