36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाटपाड़ा : अविश्वास प्रस्ताव के पहले हुई जम कर बमबाजी

बमबाजी से इलाके में दहशत का माहौल आज अविश्वास प्रस्ताव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले की भाटापाड़ा नगरपालिका में शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली है. पालिका के चेयरमैन सौरभ सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है. अविश्वास प्रस्ताव के पूर्व इस क्षेत्र […]

बमबाजी से इलाके में दहशत का माहौल

आज अविश्वास प्रस्ताव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले की भाटापाड़ा नगरपालिका में शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली है. पालिका के चेयरमैन सौरभ सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है. अविश्वास प्रस्ताव के पूर्व इस क्षेत्र में बमबाजी की घटनाएं हुईं.
बुधवार रात को हुई बमबाजी के बाद गुरुवार को भी देर शाम इलाके में बमबाजी हुई. आरोप है कि बमबाजी कर केलाबागान इलाके में भाजपा के एक कार्यालय पर कब्जा किया गया है. जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे 22 नंबर वार्ड में बमबाजी की घटना हुई थी.
फिर गुरुवार शाम केलाबागान इलाके में भाजपा के कार्यालय के पास ही बमबाजी की गयी. पांच बजे के करीब अचानक कुछ लोग केलाबागान इलाके में भाजपा कार्यालय के पास पहुंचे और बमबाजी शुरू कर दी. बमबाजी के बाद ही इलाके में हड़कम्प मच गया. घटना की सूचना पाते ही जगदल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.
पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना से पूरे भाटपाड़ा इलाके में दहशत का माहौल है. काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें