27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकारी स्टॉल से 20 किलो प्याज चोरी की अफवाह, पुलिस परेशान

कांकुड़गाछी में गुरुवार सुबह की घटना कोलकाता : महानगर में राज्य सरकार के एक सरकारी स्टॉल “सुफल बांग्ला” से 20 किलो प्याज की चोरी होने की अफवाह उड़ने से पुलिस काफी परेशान रही. घटना फूलबागान थाना क्षेत्र के कांकुड़गाछी इलाके की है. बताया जाता है कि यह राज्य सरकार का सरकारी स्टॉल है, जहां 59 […]

कांकुड़गाछी में गुरुवार सुबह की घटना

कोलकाता : महानगर में राज्य सरकार के एक सरकारी स्टॉल “सुफल बांग्ला” से 20 किलो प्याज की चोरी होने की अफवाह उड़ने से पुलिस काफी परेशान रही. घटना फूलबागान थाना क्षेत्र के कांकुड़गाछी इलाके की है. बताया जाता है कि यह राज्य सरकार का सरकारी स्टॉल है, जहां 59 रुपये प्रति किलो की दर से प्याज की बिक्री होती है.
जानकारी के मुताबिक कांकुड़गाछी इलाके में इस स्टॉल में रोजाना लोगों की लंबी कतार लगी रहती है, ताकि सस्ती दर में वहां से प्याज खरीदा जा सके. गुरुवार सुबह भी आम दिनों की तरह इस स्टॉल के बाहर बड़ी संख्या में लोग प्याज खरीदने के लिए पहुंच गये थे, लेकिन स्टॉल खोलने पर 20 किलो प्याज चोरी होने का पता चला.
इसके कारण ग्राहकों को जरूरत के मुताबिक प्याज नहीं मिलने से उन्होंने काफी नाराजगी व्यक्त की. लोगों ने हंगामा भी किया. सूचना मिलने के बाद फूलबागान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी. हालांकि पुलिस ने इस घटना को अफवाह बताया, लेकिन इसके लिए पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें