31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ाबाजार से 26.46 लाख की हवाला राशि जब्त, एक गिरफ्तार

कोलकाता : हावड़ा से 26.46 लाख रुपये की हवाला राशि के साथ बड़ाबाजार पहुंचे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बड़ाबाजार थाने की पुलिस को आरोपी आनंद कुमार पारुई (50) को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. वह हावड़ा के बागनान का रहनेवाला है. मंगलवार रात को उसे बड़ाबाजार इलाके के कैनिंग स्ट्रीट […]

कोलकाता : हावड़ा से 26.46 लाख रुपये की हवाला राशि के साथ बड़ाबाजार पहुंचे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बड़ाबाजार थाने की पुलिस को आरोपी आनंद कुमार पारुई (50) को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. वह हावड़ा के बागनान का रहनेवाला है.

मंगलवार रात को उसे बड़ाबाजार इलाके के कैनिंग स्ट्रीट व जैक्सन लेन क्रॉसिंग से पकड़ा गया. उसके पास मौजूद बैग से 26 लाख 46 हजार 600 रुपये जब्त किये गये हैं. प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि रुपये हवाला के हैं और हावड़ा से बड़ाबाजार लाये गये थे.

आनंद की गिरफ्तारी पर पुलिस का कहना है कि उन्हें खबर मिली थी कि हावड़ा से एक व्यक्ति मोटी रकम लेकर बड़ाबाजार आनेवाला है. इस जानकारी के बाद मंगलवार शाम को आरोपी आनंद कुमार पारुई को संदेह के आधार पर पकड़ा गया. पुलिस का कहना है कि आनंद की मोटी रकम के साथ गिरफ्तारी की जानकारी आयकर विभाग को दी गयी है.
गिरफ्तारी का इलाका हेयर स्ट्रीट थाना क्षेत्र में पड़ने के कारण उसे हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया. ये रुपये उसे किसने दिये, वह इन रुपयों को किनके हवाले करनेवाला था, इस बारे में हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें