calcutta

  • Dec 5 2019 2:04AM
Advertisement

बिल्ली को तलाशनेवाले को मिलेगा 10 हजार

26 नवंबर से लापता है पालतू बिल्ली 

शिक्षिका ने कहा : बिल्ली के बिना रह नहीं सकती
 
कोलकाता : उत्तर 24 परगना के बारासात थाने में पेशे से शिक्षिका अपनी पालतू बिल्ली की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने पहुंची. इससे पुलिस कर्मी दंग रह गये. उसने बताया कि वह रोज की तरह ही स्कूल गयी थी. स्कूल से घर लौटने पर देखा कि उनकी पालतू बिल्ली गायब है. काफी देर तक तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला.
 
इसके बाद वह थाने पहुंची और पुलिस को बिल्ली की गुमशुदगी के बारे में बताया. यह सुन पुलिस अधिकारी भी परेशान हो गये. इसके बाद एक प्राथमिकी दर्ज कर ली. घटना उत्तर 24 परगना जिले के बारासात की है. महिला ने बिल्ली को तलाशने वाले को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.
 
सूत्रों के मुताबिक महिला का नाम सोमा गंगोपाध्याय है. वह बारासात के मित्रपाड़ा की रहने वाली है. वह हावड़ा के पांचला के एक स्कूल में शिक्षिका है. उसने पुलिस को बताया कि लगभग एक सप्ताह पहले गत 26 नवंबर को वह स्कूल गयी थी और स्कूल से आने के बाद देखा कि उसकी बिल्ली गायब है, तभी से वह परेशान है.
 
उनका कहना है कि वह उस बिल्ली के बिना रह नहीं सकती है. वह उसके घर का पालतू बिल्ली है. वह उसे परिवार के सदस्य की तरह रखती थी. उसके गुम होने के बाद से वह परेशान है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement