calcutta

  • Dec 2 2019 8:34AM
Advertisement

कोलकाता : पति-पत्नी ने मिल कर की थी हत्या

फेसबुक पर विवाहिता से हुआ प्रेम, बर्दवान से हालीशहर पहुंचा था प्रेमी
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर नगरपालिका के चार नंबर वार्ड में स्थित भगाड़ अंचल में एक निर्माणाधीन साइट के सेप्टिक टैंक के पास से मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान कर ली गयी है. मृतक का नाम मिलन खां (20) बताया गया है. वह मूल रूप से बर्दवान का निवासी था. प्राथमिक जांच में पता चला है कि  फेसबुक पर हालीशहर की एक विवाहिता से उसका प्रेम हो गया था और वह बर्दवान से सीधे हालीशहर  पहुंच गया था. महिला के पति को इसके बारे में पता चलते ही उसने युवक की हत्या कर उसके शव  को फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार किया है. रविवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया. 
 
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार पति-पत्नी का नाम सोनाली  हालदार और सौमित्र हालदार है. दोनों हालीशहर के लक्ष्मीनारायण पल्ली निवासी हैं. गत शुक्रवार को चार नंबर वार्ड के भगाड़ इलाके में निर्माणाधीन साइट के सेप्टिक टैंक के पास से उक्त युवक का शव मिला था. उस वक्त उसकी पहचान नहीं हो पायी थी. बाद में उसकी पहचान मिलन खां बर्दवान के कंचननगर के धानतला निवासी के तौर पर हुई है.  
प्राथमिक जांच व गिरफ्तार पति-पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस का कहना है कि सौमित्र हालदार की पत्नी सोनाली हालदार के साथ लंबे समय से उक्त युवक का फेसबुक पर प्रेम चल रहा था. मिलन का सोनाली के साथ फेसबुक पर ही  परिचय हुआ था. फेसबुक पर लंबे समय से दोनों में चल रहे इस प्रसंग के बारे में सौमित्र हालदार को पता चलते ही उसने कई बार युवक को मना किया. बताया जा रहा है कि सौमित्र हाल ही में जेल से बाहर आया था. जेल में रहने के दौरान ही सौमित्र की पत्नी से उक्त युवक का फेसबुक पर परिचय हुआ था. 
 
इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक के प्रेम के कारण पति-पत्नी में विवाद भी बढ़ गया था. सौमित्र फोन पर मिलन को कई बार समझाया था, लेकिन वह नहीं माना था. गत 26 नवंबर को युवक बर्दवान से हालीशहर पहुंचा था. रात साढ़े आठ बजे के करीब सौमित्र ने घर में ही उस युवक की गला दबा कर हत्या कर दी. शव को भगाड़ के सेप्टिक टैंक के पास फेंक दिया था. पूछताछ में पता चला है कि दोनों ने मिल कर युवक की हत्या की. मालूम हो कि चार नंबर वार्ड के भगाड़ इलाके में एक बिल्डिंग निर्माण  कार्य स्थल से ही गत शुक्रवार दोपहर दो बजे युवक का शव बरामद किया गया था. बीजपुर थाने की पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही पूरे मामले की गुत्थी सुलझा ली.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement