Advertisement

calcutta

  • Nov 19 2019 2:10AM
Advertisement

उपचुनाव : भाजपा ने की सभी बूथों पर केंद्रीय बल की तैनाती की मांग

 भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के सचिव तुषार कांति घोष व राज्य समिति के सदस्य शिशिर बाजौरिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर 25 नवंबर को प्रस्तावित तीन विधानसभा उपचुनाव : खड़गपुर सदर, कालियागंज और करीमपुर में पर्याप्त केंद्रीय बल की तैनाती की मांग की. उन्होंने सभी बूथों पर केंद्रीय बल की तैनाती की मांग की. 
 
श्री बाजौरिया ने कहा कि किसी भी बूथ पर राज्य पुलिस  के जवानों की तैनाती नहीं हो. इसके पहले 28 अक्तूबर को मुख्य चुनाव आयुक्त को ज्ञापन देकर सभी केंद्रों पर केंद्रीय बल की तैनाती की मांग की गयी थी. उसके बाद तीन विधानसभा उपचुनाव में 15 कंपनी केंद्रीय बल की तैनाती की जायेगी. 
 
उन्होंने कहा कि केवल मतदान केंद्र ही नहीं, वरन एरिया डोमिनेशन में भी केंद्रीय बल की तैनाती की जाये. वह आशा करते हैं कि विधानसभा उपचुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष होगा. 
 
श्री बाजौरिया ने कहा कि इसके पहले उनलोगों ने खड़गपुर के एसडीपीओ के तृणमूल कांग्रेस के प्रति पक्षपात पूर्ण रवैया का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी. यह बहुत ही सुखद है कि चुनाव आयोग ने उन लोगों की शिकायत पर कार्रवाई की है और एसडीपीओ का तबादला कर दिया गया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement