30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा से डर गयी हैं सीएम : देवश्री

चक्रवात प्रभावित जिले में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ लगे ‘गो बैक’ के नारे कोलकाता : चक्रवात ‘बुलबुल’ से हुई क्षति के आकलन के लिए दक्षिण 24 परगना के दौरे पर आयीं केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी का तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने विरोध किया और ‘वापस जाओ’ जैसे नारे लगाये. सुश्री चौधरी […]

चक्रवात प्रभावित जिले में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ लगे ‘गो बैक’ के नारे

कोलकाता : चक्रवात ‘बुलबुल’ से हुई क्षति के आकलन के लिए दक्षिण 24 परगना के दौरे पर आयीं केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी का तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने विरोध किया और ‘वापस जाओ’ जैसे नारे लगाये.
सुश्री चौधरी ने कहा कि वह चक्रवात के बाद जमीनी हालात के बारे में जानने के लिए जिले में आयी थीं. चक्रवात के कारण कम से कम नौ लोगों की मौत होने के साथ ही भीषण तबाही हुई है. लेकिन सात दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक इलाके में राहत का कोई काम नहीं हुआ है, बल्कि विकास के नाम पर सत्ता में आयीं ममता बनर्जी ने राज्य की जनता के साथ वादाखिलाफी की है. सुश्री चौधरी ने कहा : मैं राजनीति करने नहीं गयी थी.
प्रधानमंत्री जी के निर्देश पर बुलबुल प्रभावित पीड़ित लोगों को मदद पहुंचाने के लिए गयी थी. कोई पार्टी नहीं कर रही थी. गोसाबा पहुंचने के कुछ ही देर बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक समूह ने उनका काफिला रोक दिया और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाये. सूत्रों के अनुसार, प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हस्तक्षेप किया. उल्लेखनीय है कि बुधवार को जिले के दौरे पर आये केंद्रीय मंत्री राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो को भी ऐसे ही विरोध का सामना करना पड़ा था. ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी पर ‘ओछी राजनीति’ करने का आरोप लगाते हुए सुप्रियो ने कहा कि वह जमीनी स्तर के हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक रिपोर्ट सौंपेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें