28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2025 तक 20 मिलियन लोगों को लाभान्वित करेगा फ्यूचर फर्स्ट व आरोहण

कोलकाता : बिना किसी पात्रता के सबको बीमा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से फ्यूचर फर्स्ट इंश्योरेंस ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड ने आविष्कार ग्रुप के हिस्सा आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ मिल कर पार्टनरशिप के जरिए एक सरल व सस्ता बीमा पेश किया है. गुरुवार को कार्यक्रम में आविष्कार ग्रुप के संस्थापक व समूह के अध्यक्ष विनीत […]

कोलकाता : बिना किसी पात्रता के सबको बीमा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से फ्यूचर फर्स्ट इंश्योरेंस ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड ने आविष्कार ग्रुप के हिस्सा आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ मिल कर पार्टनरशिप के जरिए एक सरल व सस्ता बीमा पेश किया है.

गुरुवार को कार्यक्रम में आविष्कार ग्रुप के संस्थापक व समूह के अध्यक्ष विनीत राय ने कहा कि आविष्कार ग्रुप एशिया और अफ्रीका में उभरते तीन बिलियन ऑपर्च्युनिटी गैप को मिटाने को मौजूद है.
आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज के प्रबंध निदेशक व बोर्ड के सदस्य मनोज कुमार नांबियार ने कहा कि वित्तीय समावेशन को सक्षम करना आरोहण के अनूठे उत्पादों और सेवा प्रस्तावों का सबसे महत्वपूर्ण फोकस रहा है, जिसे एंड-टू-एंड टेक्नोलॉजी-संचालित प्लेटफॉर्म पर संभव बनाया गया है, जिसे उद्योग में सर्वश्रेष्ठ की स्वीकृति मिली है.
उन्होंने कहा कि 2025 तक 20 मिलियन से अधिक जीवन को प्रभावित करने में यह पार्टनरशिप महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी.
मौके पर फ्यूचर-फर्स्ट के सह-संस्थापक व सीईओ जॉन मेने ने कहा कि विपणन अभियान का अभाव एक प्रमुख मुद्दा है, जिसके कारण बीमा में उपलब्ध सेवाओं से अनजान लोग अनजान ही बने है. आरोहण के साथ मिल कर 2022 तक बीमा वितरण के लिए एक इको सिस्टम बनाने और फिर 3 मिलियन ग्राहकों तक पहुंचने का लक्ष्य है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें