33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बांकड़ा में बनेगा अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस अंकुर मार्केट

मंत्री राजीव बनर्जी ने किया मार्केट का शिलान्यास मार्केट में होंगी 490 दुकानें पार्किंग व बेसमेंट की भी रहेगी सुविधा हावड़ा : डोमजूर के बांकड़ा में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस अंकुर मार्केट बनने जा रहा है. मंगलवार को स्थानीय विधायक व पिछड़ी जाति विकास मामलों के मंत्री राजीव बनर्जी ने मार्केट का शिलान्यास किया. इसे […]

मंत्री राजीव बनर्जी ने किया मार्केट का शिलान्यास

मार्केट में होंगी 490 दुकानें
पार्किंग व बेसमेंट की भी रहेगी सुविधा
हावड़ा : डोमजूर के बांकड़ा में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस अंकुर मार्केट बनने जा रहा है. मंगलवार को स्थानीय विधायक व पिछड़ी जाति विकास मामलों के मंत्री राजीव बनर्जी ने मार्केट का शिलान्यास किया. इसे अंकुर निर्माण प्राइवेट लिमिटेड बना रही है. इसके मालिक सुरेंद्र शर्मा व विजय कुमार सिंह हैं.
तीन साल में मार्केट बनकर तैयार हो जायेगा. एक लाख 78 हजार वर्ग फीट क्षेत्रफल में इसका निर्माण हो रहा है. यहां कुल 490 दुकानें होंगी. श्री सिंह ने बताया कि अंकुर मार्केट, बांकड़ा के बाकी बाजारों से भिन्न होगा. उन्होंने बताया कि मार्केट में सारी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी. छोटे-बड़े वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा होगी. श्री सिंह ने बताया कि बांकड़ा के बाकी बाजारों के जैसी अंकुर मार्केट में भीड़ नहीं होगी. इसमें पर्याप्त जगह रहेगी. मार्केट के नीचे बेसमेंट भी है. सुरक्षा पर भी विशेष ध्यान दिया गया है.
पूरे बाजार की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी होगी. अग्निश्मन की दुरूस्त व्यवस्था यहां रखी जायेगी. 24 घंटे सुरक्षा गार्ड तैनात रहेंगे. सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि मार्केट के लिए एक बिल्डिंग (बी प्लस जी प्लस 4) बनायी जा रही है. नीचे बेसमेंट, फिर ग्राउंड फ्लोर और इसके बाद चार मंजिली इमारत बनेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें