23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अबजूगंज निवासी स्टेशन मास्टर की कोलकाता में हत्या, नाले में मिला शव

सुलतानगंज/कोलकाता : सुलतानगंज, अबजूगंज निवासी योगेंद्र साह के पुत्र निर्मल कुमार (30) की कोलकाता में हत्या कर दी गयी. वह पिछले एक साल से कोलकाता के डायमंड हार्बर स्टेशन पर स्टेशन मास्टर (एसएम) के पद पर कार्यरत थे. वह स्टेशन के पास रायनगर इलाके में किराये के एक मकान में अपनी पत्नी व बच्ची के […]

सुलतानगंज/कोलकाता : सुलतानगंज, अबजूगंज निवासी योगेंद्र साह के पुत्र निर्मल कुमार (30) की कोलकाता में हत्या कर दी गयी. वह पिछले एक साल से कोलकाता के डायमंड हार्बर स्टेशन पर स्टेशन मास्टर (एसएम) के पद पर कार्यरत थे. वह स्टेशन के पास रायनगर इलाके में किराये के एक मकान में अपनी पत्नी व बच्ची के साथ रहते थे. घटना की जानकारी मिलते ही निर्मल के घर सुलतानगंज के अबजूगंज में कोहराम मच गया.

उनके पिता योगेंद्र साह, मां रीता देवी सहित अन्य परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. जानकारी मिलते ही घर पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. पिता ने बताया कि छठ पर्व पर वह छुट‍्टी में घर आया था. छह नवंबर को पत्नी सोनाली कुमारी, डेढ़ वर्षीय पुत्री सानिया व साला राजा कुमार के साथ ड्यूटी पर सियालदह गया था. सोमवार सुबह लगभग सात बजे घटना की जानकारी मकान मालिक ने दी.
बताया गया कि रविवार रात निर्मल अपने परिवार के साथ अपने घर पर था. घर में सभी सो गये थे और निर्मल टीवी पर मैच देख रहा था. निर्मल रात में घर से कब बाहर निकला, किसी को भनक नहीं लगी. सोमवार सुबह उनका शव क्वार्टर के पास नाला में पड़ा मिला. स्थानीय लोगों ने तुरंत यह जानकारी उनकी पत्नी को दी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
घटना की खबर पाकर डायमंड हार्बर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डायमंड हार्बर के पुलिस अधीक्षक भोलानाथ पांडेय का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
घटना के बाद काफी संख्या में ग्रामीण व रिश्तेदार सियालदह रवाना हो गये. मृतक निर्मल की शादी हवेली खड़गपुर में 7 मई 2017 को हुई थी. उन्हें एक पुत्री डेढ़ वर्ष की है.
निर्मल दो भाई में सबसे छोटा था. बड़ा भाई रेलवे में ड्राइवर के पद पर साहिबगंज में कार्यरत है. पिता अबजूगंज में चावल का व्यवसाय करते हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मुखिया प्रतिनिधि राकेश कुमार साह सहित कई जनप्रतिनिधि उनके घर पहुंचे व जानकारी ली. मंगलवार देर शाम तक मृतक का शव पैतृक आवास पर लाया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें