25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश आर्थिक रूप से बदहाल और हो रही मंदिर-मस्जिद निर्माण की बात : सलीम

कोलकाता : माकपा के पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने सोमवार को केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश आर्थिक रूप से बदहाल होती जा रही है. लोगों का रोजगार छिन रहा है. दिन-प्रतिदिन बेरोजगार लोगों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन केंद्र सरकार मंदिर और मस्जिद बनाने के मुद्दे पर व्यस्त है. श्री […]

कोलकाता : माकपा के पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने सोमवार को केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश आर्थिक रूप से बदहाल होती जा रही है. लोगों का रोजगार छिन रहा है. दिन-प्रतिदिन बेरोजगार लोगों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन केंद्र सरकार मंदिर और मस्जिद बनाने के मुद्दे पर व्यस्त है.

श्री सलीम ने सोमवार को माकपा कोलकाता कमेटी द्वारा धर्मतला से महाजाति सदन तक निकाले गये जुलूस के अवसर पर ये बातें कहीं.
इस अवसर पर विधानसभा में वाममोर्चा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती सहित अन्य उपस्थित थे. माकपा कोलकाता जिला कमेटी ने देश में जनतंत्र और शांति स्थापित करने, सांप्रदायिकता और विभाजन की राजनीति नहीं और सभी को रोजगार के मुद्दे पर जुलूस निकाला था.
मोहम्मद सलीम ने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति चौपट है, लेकिन धर्म को लेकर राजनीति की जा रही है. धार्मिक विभाजन पैदा कर सत्ता हासिल करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन लोगों को रोजगार कैसे मिले. इसकी चिंता नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें