30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंगूर : थाने में पुलिस और हिंदू जागरण मंच के सदस्यों में संघर्ष

हुगली : सिंगूर थाना में घुस कर हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया. आक्रोशित भाजपा व हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने थाना पर पथराव भी किया. इस घटना को लेकर सिंगूर थाना से लेकर बाजार तक रणक्षेत्र बन गया. पथराव की इस घटना में पांच कुल पुलिसकर्मी जख्मी हो […]

हुगली : सिंगूर थाना में घुस कर हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया. आक्रोशित भाजपा व हिंदू जागरण मंच के समर्थकों ने थाना पर पथराव भी किया. इस घटना को लेकर सिंगूर थाना से लेकर बाजार तक रणक्षेत्र बन गया.

पथराव की इस घटना में पांच कुल पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. गंभीर हालत में दो पुलिसकर्मी को चुंचुड़ा सदर इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमलावरों को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. घटनास्थल से पुलिस ने 13 हिंदू जागरण मंच के सदस्यों को गिरफ्तार किया.
घटनास्थल से 10 मोटरसाइकिल जब्त की गयी. पुलिस ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की. घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कामनाशीष सेन ने पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में लिया. तनाव के मद्देनजर रैफ के जवानों को उतारा गया.
ज्ञात हो कि दुर्गापूजा की विजयादशमी के दिन सिंगूर के दियारा गांव में एक मारपीट की घटना हुई थी. इस मारपीट की घटना में पुलिस ने कल रात हिंदू जागरण मंच के एक कर्मी को गिरफ्तार कर लिया. उसे छुड़ाने के लिए भाजपा समर्थक और हिंदू जागरण मंच के सदस्य थाना पहुंचे थे और पुलिस के साथ उसे नहीं छोड़ने पर तर्क वितर्क हुआ और यह घटना संघर्ष का रूप अख्तियार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें