32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निगम का फेसबुक पेज नहीं हो रहा अपडेट

निगम ने कहा, मैन पावर की है कमी अंतिम बार 20 मार्च 2019 को होली (दोल यात्रा) पर हुआ था अपडेट कोलकाता : महानगरवासियों तक विभिन्न जानकारियां पहुंचाने के लिए निगम ने कोलकाता म्यूनिसिपल कॉपोरेशन नाम से फेसबुक पेज खोल रखा है. निगम के इस फेसबुक पेज के 44,101 फॉलोवर हैं लेकिन मैन पावर के […]

निगम ने कहा, मैन पावर की है कमी

अंतिम बार 20 मार्च 2019 को होली (दोल यात्रा) पर हुआ था अपडेट

कोलकाता : महानगरवासियों तक विभिन्न जानकारियां पहुंचाने के लिए निगम ने कोलकाता म्यूनिसिपल कॉपोरेशन नाम से फेसबुक पेज खोल रखा है. निगम के इस फेसबुक पेज के 44,101 फॉलोवर हैं लेकिन मैन पावर के अभाव में निगम के फेसबुक पेज को अपटेड नहीं किया जा रहा है. अंतिम बार निगम की ओर से 20 मार्च 2019 को होली (दोल यात्रा) के मौके पर महानगर वासियों को शुभकामनाएं दी गयी थीं.

उसके बाद से कोई पोस्ट नहीं डाला गया है. विपक्ष के कई पार्षदों का कहना है कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए निगम की ओर से ‘टॉक टू मेयर’ कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस कार्यक्रम की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए महानगर में विभिन्न जगह पर पोस्टर लगाये गये थे लेकिन फेसबुक पेज पर इससे संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गयी.

‘दीदी के बोलो’ कार्य को लेकर भी मेयर व निगम के मेयर इन काउंसिल के सदस्य प्रचार कर चुके हैं. ऐसे इस प्लेटफार्म का भी इस्तेमाल किया जा सकता था. इस विषय में निगम में वाममोर्चा के नेता रत्ना राय मजूमदार ने कहा कि निगम के फेसबुक पेज को और अधिक अपडेट किये जाने की जरूरत है. निगम इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर डेंगू के प्रति लोगों को जागरूक भी कर सकता है.

निगम के फेसबुक पेज को अपडेट आइटी विभाग के द्वारा ही किया जाता है. इसके लिए अलग से हमारे पास कोई विंग नहीं है. आइटी विभाग में स्टॉफ की कमी है इसलिए हम फेसबुक पेज को समय-समय पर अपडेट नहीं कर पा रहे हैं.

संदीपन साहा, आइटी सलाहकार, कोलकाता नगर निगम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें