34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सास ने गरम छनौटे से दागा तो दामाद ने कर ली खुदकुशी

घर आकर पी लिया जहर, अस्पताल में हुई मौत सास व पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार हावड़ा : नाराज पत्नी को ससुराल जाकर मनाना दामाद को मंहगा पड़ गया. इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी. दपंती के बीच हो रही बहस के दौरान गुस्से में तमतमायी सास ने दामाद को गरम छनौटे से […]

घर आकर पी लिया जहर, अस्पताल में हुई मौत

सास व पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हावड़ा : नाराज पत्नी को ससुराल जाकर मनाना दामाद को मंहगा पड़ गया. इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी. दपंती के बीच हो रही बहस के दौरान गुस्से में तमतमायी सास ने दामाद को गरम छनौटे से दाग दिया. इसके बाद राता-बिलखता दामाद अपने घर पहुंचा और घरवालों को आपबीती सुनायी. इसके बदा सास की इस हरकत से अपमानित महसूस कर उसने जहर पी लिया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का नाम गौतम दास (35) है.
शिकायत के आधार पर पुलिस ने सास व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार को दोनों आरोपियों को हावड़ा अदालत में पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने दोनों को तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आरोपियों के नाम छवि सरकार (सास) व मोऊ दास (पत्नी) हैं. मृतक डोमजूर थाना अंतर्गत कोरोला इलाके का रहने वाला था.
क्या है घटना
जानकारी के अनुसार गौतम की शादी संकराइल की रहने वाली मोऊ दास के साथ हुई थी. पूजा के पहले दंपती के बीच अनबन हुई और मौऊ अपने मायके चली गयी. गौतम ने फोन पर पत्नी को वापस लौटने को कहा, लेकिन वह नहीं आयी. बुधवार को गौतम पत्नी को लाने के लिए ससुराल पहुंचा उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही. गुस्से में आकर गौतम ने भी पत्नी को कुछ कह डाला. दामाद का डांटना सास को बर्दाशत नहीं हुआ और उसने गरम छनौटे से दामाद को दाग दिया.
इसके बाद गौतम अपने घर पहुंचा और घरवालो‍ं को सारी बात बताकर अपने कमरे में चला गया. बुधवार देर रात उसने जहर पी लिया. तुरंत उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने संकराइल थाने में उसकी पत्नी और सास के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. शिकायत पाकर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें