38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तिहरे हत्याकांड की केंद्रीय एजेंसी करे निष्पक्ष जांच : दिलीप

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुर्शिदाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड की छानबीन केंद्रीय जांच एजेंसी से कराने की रविवार को मांग करते हुए कहा कि राज्य पुलिस वारदात में शामिल लोगों का पता लगाने में ‘नाकाम’ रही है. श्री घोष ने एक कार्यक्रम के इतर यहां कहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस वीभत्स […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुर्शिदाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड की छानबीन केंद्रीय जांच एजेंसी से कराने की रविवार को मांग करते हुए कहा कि राज्य पुलिस वारदात में शामिल लोगों का पता लगाने में ‘नाकाम’ रही है.

श्री घोष ने एक कार्यक्रम के इतर यहां कहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस वीभत्स घटना को लेकर ‘गैर जरूरी राजनीति’ कर रही है. सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश भाजपा प्रमुख ने कहा : अपराधी अब भी पकड़ से बाहर हैं, जबकि तृणमूल घटना का राजनीतिकरण कर रही है. वह तिहरे हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की भाजपा की मांग में राजनीति देख रहे हैं.
उन्होंने कहा : राज्य पुलिस को अभी अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार करना है. सच सामने लाने के लिए घटना की जांच केंद्रीय एजेंसी को करनी चाहिए. तृणमूल के महासचिव पार्थ चटर्जी ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भगवा दल ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ घटना का राजनीतिकरण कर रहा है और राज्य की जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं.
कांग्रेस नेता मनोज चक्रवर्ती ने कहा : निष्पक्ष और तेजी से जांच की जानी चाहिए. उन्होंने रविवार को क्षेत्र का दौरा किया था. इस बीच, जिला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सीआइडी की टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और मृत शिक्षक के पिता से उसके दोस्तों के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए बात की. पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी तथा आठ वर्षीय अंगन पिछले मंगलवार को जियागंज स्थित अपने घर में खून से लथपथ मिले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें