29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह ने जनसंपर्क तेज करने और प्लास्टिक पर रोक अभियान का दिया निर्देश

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं को जनसंपर्क अभियान तेज करने व प्लास्टिक रोक अभियान को तेज करने का निर्देश दिया है. श्री शाह ने कोलकाता के साथ-साथ देश के विभिन्न भागों में पार्टी कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बातचीत की. पश्चिम बंगाल के भाजपा […]

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं को जनसंपर्क अभियान तेज करने व प्लास्टिक रोक अभियान को तेज करने का निर्देश दिया है. श्री शाह ने कोलकाता के साथ-साथ देश के विभिन्न भागों में पार्टी कार्यालय में पार्टी नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बातचीत की.

पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यालय में आयोजित कांफ्रेंसिंग में सांसद अर्जुन सिंह, सांसद मनोज तिवारी, सांसद लॉकेट चटर्जी, भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार सहित अन्य नेता उपस्थित थे. श्री मजूमदार ने कहा कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पूरे देश में कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. इसके तहत कुल 2.5 लाख किलोमीटर भाजपा के कार्यकर्ता पदयात्रा करेंगे. हर कार्यकर्ता दिन में पांच से 15 किलोमीटर तक की पदयात्रा करेगा.

इसका उद्देश्य लोगों के साथ जनसंपर्क बढ़ाना है. समाज की समस्याओं के प्रति लोगों में जागरूकता पैदा करना है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगल यूज्ड प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक का आह्वान किया है. इस अभियान को देश भर में फैलाया जायेगा और लोगों को जागरूक किया जायेगा, ताकि अधिक से अधिक लोग सिंगल यूज्ड प्लास्टिक का कम से कम इस्तेमाल करें. उन्होंने कहा कि वृक्षारोपण को भी प्रोत्साहित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें