Advertisement

calcutta

  • Sep 22 2019 2:55AM
Advertisement

मोहन भागवत ने विचार परिवार संग किया मंथन

मोहन भागवत ने विचार परिवार संग किया मंथन

 भाजपा के आला नेता भी शामिल हुए बैठक में

2021 के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा
 
कोलकाता : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने शनिवार को हावड़ा के तांतबेड़िया में विचार परिवार (सहयोगी संगठनों) के साथ बैठक की. इस बैठक में सभी 37 विचार परिवार के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे.
 
आरएसएस के दक्षिण बंग  के प्रांत कार्यवाह डॉ जिष्णु बसु ने जारी बयान में बताया : हम सभी संगठनों के स्वयंसेवक हैं. हम समन्वय बैठकें नियमित रूप से आयोजित करते हैं. इस बार सरसंघचालक जी हमारे साथ हैं. यह बैठक दो दिनों तक चलेगी. बैठक के पहले दिन पश्चिम बंगाल से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. विशेष रूप से अनुसूचित जाति, जनजातियों, समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान, सीमा सुरक्षा, महिला सशक्तीकरण, पर्यावरण, मूल्य आधारित सामाजिक व्यवस्था पर चर्चा शुरू हुई. यह चर्चा रविवार को भी जारी रहेगी.
 
शनिवार को चर्चा मेें प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे. उनमें भाजपा के केंद्रीय प्रभारी व भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन व शिवप्रकाश, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, प्रदेश भाजपा के महासचिव ( संगठन) सुब्रत चटर्जी सहित भाजपा के अन्य नेता उपस्थित थे.
 
 बैठक में बंगाल की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा हुई तथा विधानसभा चुनाव 2021 की रणनीति पर विचार किया गया. बैठक में बंगाल में सीमावर्ती इलाकों से हो रही घुसपैठ और एनआरसी के मुद्दे पर भी चर्चा हुई. राजनीति हिंसा को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement