32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रसूता की मौत के बाद मातृमंगल अस्पताल में हंगामा

परिजनों ने लगाया चिकित्सकीय लापरवाही का आरोप, किया पथावरोध कोलकाता : रवींद्र सरणी में स्थित मातृमंगल अस्पताल में गुरुवार की सुबह एक प्रसूता की मौत के बाद हंगामा मच गया. प्रसूता की मौत से नाराज परिजनों व अन्य लोगों ने अस्पताल प्रबंधन का घेराव करने के साथ-साथ कांग्रेस नेता महेश शर्मा, उत्तम सोनकर व मिथिला […]

परिजनों ने लगाया चिकित्सकीय लापरवाही का आरोप, किया पथावरोध

कोलकाता : रवींद्र सरणी में स्थित मातृमंगल अस्पताल में गुरुवार की सुबह एक प्रसूता की मौत के बाद हंगामा मच गया. प्रसूता की मौत से नाराज परिजनों व अन्य लोगों ने अस्पताल प्रबंधन का घेराव करने के साथ-साथ कांग्रेस नेता महेश शर्मा, उत्तम सोनकर व मिथिला विकास परिषद के अध्यक्ष अशोक झा के नेतृत्व में अस्पताल के सामने पथावरोध भी किया. स्थानीय थाने की पुलिस से आवश्यक कारवाई किये जाने का आश्वासन मिलने के बाद अवरोध हटा लिया गया.
जानकारी के अनुसार स्थानीय सर हरिराम गोयनका स्ट्रीट (बांसतल्ला) के रहनेवाले राधे हर्ष की पत्नी विनीता हर्ष को प्रसव के लिए बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी बीच, गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी. परिवारवालों का आरोप है कि प्रसूता की मौत चिकित्सीय लापरवाही के कारण हुई है. उन्होंने इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. इधर, अस्पताल प्रबंधन की ओर से सेक्रेटरी सुरेंद्र अग्रवाल ने बताया कि डिलेवरी के लिए ऑपेरशन किया जाना था.
इसी दौरान प्रसूता की हालत असामान्य पाये जाने पर दूसरे अस्पताल में रेफर किये जाने के लिए जरूरी कागजात तैयार किये जा रहे थे, तभी प्रसूता की मौत हो गयी. अस्पताल प्रबंधन ने किसी भी प्रकार की लापरवाही के आरोप से साफ इंकार किया है. मामले में पीड़ित परिवार की ओर से स्थानीय पोस्ता थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज करायी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें