34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीबीआइ के शिकंजे से नहीं बच पायेंगे राजीव : राहुल

कोलकाता : सारधा चिटफंड घोटाला मामले में साक्ष्यों को मिटाने के आरोपित कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार के बहाने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. श्री सिन्हा ने कहा कि राजीव कुमार चाहे जितना भी छिपने की कोशिश कर लें, लेकिन सीबीआइ से […]

कोलकाता : सारधा चिटफंड घोटाला मामले में साक्ष्यों को मिटाने के आरोपित कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार के बहाने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. श्री सिन्हा ने कहा कि राजीव कुमार चाहे जितना भी छिपने की कोशिश कर लें, लेकिन सीबीआइ से बच नहीं पायेंगे.

उन्होंने कहा कि पी चिदंबरम जैसे कानून के बड़े दिग्गज और दबंग नेता आज जेल में हैं, तो राजीव कुमार किस खेत की मूली हैं. इशारे-इशारे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उन्हें छिपाने का आरोप लगाते हुए राहुल सिन्हा ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि राजीव कुमार किसी ‘घाट’ (कालीघाट में ममता का घर है) में छिपे हुए हैं, लेकिन बच नहीं पायेंगे.
श्री सिन्हा ने कहा कि चिटफंड मामले में राजीव कुमार बहुत छोटे अपराधी हैं. इस मामले में रुपये खानेवाले कोई और हैं, जिन्हें सीबीआइ छोड़नेवाली नहीं है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर चिटफंड मामले में साक्ष्यों को मिटाने का निर्देश देने का आरोप लगाते हुए इशारे-इशारे में राहुल सिन्हा ने कहा कि जिन लोगों ने राजीव कुमार से साक्ष्यों को मिटाने के उपाय लगाये वे जेल जायेंगे.
उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि भ्रष्ट लालू प्रसाद को मुख्यमंत्री रहते हुए जेल जाना पड़ा. जे जयललिता भी जेल में रहीं और आज पी चिदंबरम भी जेल में हैं. उसी तरह से और लोग भी जेल जायेंगे. श्री सिन्हा ने कहा कि आज नहीं, तो कल राजीव कुमार का जेल जाना तय है. आज नहीं तो कल सीबीआइ उन्हें खोज निकालेगी. उन्होंने कहा कि चिटफंड मामले में जो लोग भी संलिप्त हैं, उन्हें निश्चित तौर पर सजा मिलेगी.
राहुल सिन्हा ने मेयर का मांगा इस्तीफा
कोलकाता. भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम का इस्तीफा मांगा. श्री सिन्हा ने कहा कि महानगर के विभिन्न इलाकों में डेंगू का आतंक है. पुलिस और सरकारी कर्मचारियों के परिवार भी डेंगू से पीड़ित हैं. पुलिस आवासन में साफ-सफाई की व्यवस्था नहीं है. ऐसे में सरकारी कर्मचारियों से यह आशा कैसे की जा सकती है कि वे बिना तनाव के काम कर पायेंगे.
अपनी विफलता स्वीकार करते हुए मेयर फिरहाद हकीम को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. दूसरी ओर, मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि यदि किसी आवासन में साफ-सफाई नहीं है, तो उसकी व्यवस्था की जायेगी. उन्होंने सवाल किया कि क्या पुलवामा में आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पद से इस्तीफा दिया था? ऐसी स्थिति में भाजपा को इस तरह का सवाल उठाने का अधिकार ही नहीं है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें