30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : अचानक ब्रेक लगाने से टकरायीं तीन बसें, आठ यात्री हुए जख्मी

कोलकाता : तेज रफ्तार बस के सामने अचानक एक अन्य वाहन के आ जाने के कारण चालक के शटल ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही दो अन्य बसें उस बस से टकरा गयीं. घटना रेड रोड व मेयो रोड क्रॉसिंग में रविवार दोपहर 2.15 बजे की है. इस पूरे मामले में बस में सवार […]

कोलकाता : तेज रफ्तार बस के सामने अचानक एक अन्य वाहन के आ जाने के कारण चालक के शटल ब्रेक लगाने से पीछे से आ रही दो अन्य बसें उस बस से टकरा गयीं. घटना रेड रोड व मेयो रोड क्रॉसिंग में रविवार दोपहर 2.15 बजे की है.

इस पूरे मामले में बस में सवार कुल आठ यात्री जख्मी हुए हैं. इनमें दो पुरुष व छह महिलाएं शामिल हैं. मैदान थाने की पुलिस की मदद से सभी को एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया. मौके का फायदा उठाकर ब्रेक मारनेवाला बस का चालक तेज रफ्तार में बस लेकर वहां से भागने में सफल हो गया.
पुलिस वहां लगे कैमरे की मदद से उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक एक निजी बस तेज रफ्तार से जा रही थी. अचानक सामने अन्य वाहन के आ जाने से बस चालक ने तुरंत शटल ब्रेक मारा, जिससे तेज रफ्तार में पीछे से आ रहे दो अन्य बस उस बस से टकरा गयीं. इसमें पीछे से आ रहे दोनों बसों में सवार आठ यात्री जख्मी हो गये. पुलिस ने बाकी दोनों बसों को अपने कब्जे में ले लिया है. फरार बस चालक की तलाश जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें