36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्‍चिम बंगाल के कांकीनाड़ा स्टेशन पर बम मारकर यात्री की हत्या, चार पुलिसकर्मी निलंबित

विवाद के बाद अपराधी बम फेंक कर हुए फरारजीआरपी कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मी निलंबितकोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के कांकीनाड़ा स्टेशन पर यात्रियों के बीच हुए विवाद में अपराधियों ने बम फेंके, जिससे एक शख्स की मौत हो गयी. घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हुआ है. मृतक की पहचान कृष्णनगर […]

विवाद के बाद अपराधी बम फेंक कर हुए फरार
जीआरपी कांस्टेबल समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के कांकीनाड़ा स्टेशन पर यात्रियों के बीच हुए विवाद में अपराधियों ने बम फेंके, जिससे एक शख्स की मौत हो गयी. घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हुआ है. मृतक की पहचान कृष्णनगर निवासी डॉ विश्वजीत विश्वास के रूप में हुई है. सूूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गयी.

घटना शुक्रवार देर रात 2.30 बजे की है. जानकारी के अनुसार, विश्वजीत विश्वास और केशव कुमार सोनी नाम के दो लोग डाउन सीतामढ़ी एक्सप्रेस ट्रेन से कांकीनाड़ा स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर उतर कर दूसरी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान, दोनों का स्टेशन पर मौजूद तीन लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि धक्का-मुक्की की नौबत आ गयी. धक्का देने के कारण दोनों यात्री पटरी पर गिर पड़े. आरोप है कि उसके बाद अपराधियों ने उन पर बम से हमला कर दिया. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये.

खबर मिलते ही जीआरपी अधिकारियों ने दोनों को निकटवर्ती अस्पताल में भरती कराया, जहां इलाज के दौरान विश्वजीत की मौत हो गयी. बताया गया कि अपराधी कांकीनाड़ा इलाके के रहने वाले थे. घटना में शामिल अपराधियों का अबतक पता नहीं चल पाया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. रेलवे पुलिस स्थानीय भाटपाड़ा थाना से संपर्क कर अपराधियों की पहचान करने में लगी है. मामले में एसआइ देवब्रत भौमिक,एएसआइ सरीफुल इस्लाम,कांस्टेबल शुभंकर दे और कांकीनारा स्टेशन के जीआरपी कांस्टेबल अरूप भट्टाचार्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें