31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिलाओं के कंधों पर है बड़ी जिम्मेवारी

सराहना : भारतीय जनता महिला मोर्चा के राष्ट्रीय एकता अभियान कार्यशाला में बोले विजयवर्गीय कोलकाता : महिलाओं के कंधों पर भारी जिम्मेवारी होती है. देश व समाज के साथ घर की जिम्मेवारी वह अकेले संभालती है, इसलिए इस देश में मातृशक्ति की पूजा होती है. महिलाएं ही किसी देश के निर्माण में सशक्त भूमिका निभाती […]

सराहना : भारतीय जनता महिला मोर्चा के राष्ट्रीय एकता अभियान कार्यशाला में बोले विजयवर्गीय

कोलकाता : महिलाओं के कंधों पर भारी जिम्मेवारी होती है. देश व समाज के साथ घर की जिम्मेवारी वह अकेले संभालती है, इसलिए इस देश में मातृशक्ति की पूजा होती है. महिलाएं ही किसी देश के निर्माण में सशक्त भूमिका निभाती हैं. इसलिए राजनीति के क्षेत्र में इनकी दमदार उपस्थिति बेहद जरूरी है. ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सॉल्टलेक स्थित इजेडसीसी में आयोजित भारतीय जनता महिला मोर्चा के राष्ट्रीय एकता अभियान विषय पर आयोजित कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहीं.
इस मौके पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया और प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष लाॅकेट चटर्जी के अलावा भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुब्रत चटर्जी, किशोर बर्मन, राहुल सिन्हा, दिलीप घोष, इशरत जहां समेत कई लोग मौजूद थे.
इस मौके पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने सफलतापूर्वक कश्मीर में धारा 370 व 35 ए जैसे काले धब्बे को हटाया है. इससे एक देश, एक विधान व एक संविधान की अवधारणा पूरी होती है. उन्होंने कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू द्वारा जो गलतियां की गयी थीं, उसका खामियाजा देश के हजारों लोगों को अपनी जान देकर गंवाना पड़ा.
देश को आजाद कराने में जितने लोग शहीद नहीं हुए थे, उससे ज्यादा लोग कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाये रखने के लिए शहीद हुए हैं. अब कश्मीर भारत के मूल खंड में है और भाजपा नेतृत्व मानता है कि कश्मीर के मुद्दे पर अब अगर बात हुई, तो पाक अधिकृत कश्मीर पर होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें