Advertisement

calcutta

  • Aug 23 2019 2:08AM
Advertisement

सारधा मामले में राज्य के पर्यटन सचिव से पूछताछ

 कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ की आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों ने गुरुवार को राज्य के पर्यटन सचिव अत्रि भट्टाचार्य से पूछताछ की. बताया जा रहा है कि पूर्व गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य सारधा मामले में पूछताछ का सामना करनेवाले सचिव स्तर के पहले आइएएस अधिकारी हैं. सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक कोलकाता के नये सचिवालय भवन में श्री भट्टाचार्य के दफ्तर में पूछताछ की गयी. इसी भवन में पर्यटन विभाग भी है.

 
 सूत्रों का कहना है कि सारधा मामले में सुदीप्त सेन के एक टीवी चैनल का राज्य सरकार के सूचना व संस्कृति विभाग द्वारा अधिग्रहण करने का फैसला लिया गया था. उस समय कुछ रुपयों की लेन-देन भी की गयी थी. उस समय सूचना व संस्कृति विभाग के प्रमुख अत्रि भट्टचार्य ही थे. इसके कारण चैनल के अधिग्रहण के मामले में उनसे पूछताछ की गयी
 
. इस दौरान कई सवालों के जवाब उनसे मांगे गये. सूत्र बताते हैं कि इस दौरान कुछ सवालों के जवाब श्री भट्टाचार्य ने दिये, जबकि कुछ का जवाब याद नहीं होने व बाद में बताने की बात कहकर वह टाल गये. गौरतलब है कि सारधा चिटफंड मामले की जांच के सिलसिले में इसके पहले कई राज्य के कई बड़े प्रभावशाली नेताओं से सीबीआइ की टीम पूछताछ कर चुकी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement