Advertisement

calcutta

  • Aug 23 2019 1:32AM
Advertisement

बढ़ी सुरक्षा, बदला गया आवास

 कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष पर विदेशी हमलावरों के हमले की आशंका है. केंद्रीय गृह मंत्रालय की सूचना के बाद रातों-रात उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें ‘जेड’ स्तर की सुरक्षा मुहैया करायी गयी है. इसके साथ ही रातों-रात उनका आवास भी बदल दिया गया है. उनके आवास के आसपास भी सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. 

 
इस बाबत श्री घोष ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं को बताया कि केंद्रीय खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट व अन्य स्थानों से मिली सूचना पर उन पर जानलेवा हमला करने की आशंका जतायी गयी थी.
 
 विदेशी आतंकी संगठन को उनकी हत्या करने की सुपारी दी गयी है. इसकी जानकारी उन्हें भी मिली, तो उन्होंने संबंद्ध एजेंसी को सूचित किया. उसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. उन्होंने कहा कि इसके पहले भी उन पर कई बार हमले हुए हैं. 
 
उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ हुई है. श्री घोष ने कहा कि उनका आवास भी बदल दिया गया है. पहले उनका आवास छोटा था. उसमें लोगों से मिलने में असु‍विधा हो रही थी. इस कारण इस बार बड़े आवास में शिफ्ट किया गया है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है, लेकिन उनका जनसंपर्क पूर्व की तरह ही रहेगा और वह जैसे लोगों से मिलते थे, उसी तरह से मिलते रहेंगे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement