Advertisement

calcutta

  • Aug 22 2019 12:56AM
Advertisement

ट्रक हड़ताल हुई स्थगित

 कोलकाता :  राज्य सरकार व ट्रक मालिकों के बीच चली बैठक के बाद ट्रक मालिकों ने लगातार तीन दिनों से चली आ रही ट्रक हड़ताल को स्थगित करने का फैसला किया है. इसके साथ ही ट्रक मालिकों ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगों का समाधान नहीं किया गया तो वह लोग नौ सितंबर से फिर हड़ताल पर चले जायेंगे.  

 
उल्लेखनीय है कि फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रक आपरेटर्स एसोसिएशन की ओर से छह सूत्री मांगों के समर्थन में 19 सितंबर से बेमियादी हड़ताल की जा रही थी. 
 
ट्रक मालिक पुलिस व आरटीओ के अत्याचार के साथ थर्ड पार्टी बीमा की दर का मामला उठाते हुए पेट्रोल डीजल के मूल्य में जीएसटी की दर को लेकर अपना आंदोलन कर रहे थे. लगातार तीन दिनों से चल रही हड़ताल से लोगों को होनेवाली परेशानी को  देखते हुए राज्य सरकार ने आंदोलनकारियों के साथ बैठक की. 
 
बैठक के बाद एसोसिएशन की ओर से महासचिव सुभाष चंद्र बोस ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि आम लोगों दिक्कत पहुंचाने की मंशा उनके आंदोलन की नहीं है, लेकिन उन लोगों को जो परेशानी हो रही है, उस पर ध्यान दिलाना उनका मकसद था.
 
 राज्य सरकार ने उनकी मांगों को गौर से सुना और उसके समाधान का भरोसा दिया है. इस पर यकीन करते हुए उन लोगों ने फिलहाल हड़ताल को स्थगित करने का फैसला किया है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement