26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानसिक रूप से पीड़ित बेटी ने किया मां को कमरे में कैद

घटना पर्णश्री इलाके के महेंद्र बनर्जी रोड की पुलिस की मदद से मां को मुक्त कराया गया लोगों के पूछने पर बेटी ने कहा- उसने मां की हत्या कर दी है जिस समय घटना को अंजाम दिया, तब घर की सभी खड़कियां बंद थीं दो विषयों से स्नातकोत्तर की डिग्री ले चुकी है बेटी कोलकाता […]

घटना पर्णश्री इलाके के महेंद्र बनर्जी रोड की

पुलिस की मदद से मां को मुक्त कराया गया
लोगों के पूछने पर बेटी ने कहा- उसने मां की हत्या कर दी है
जिस समय घटना को अंजाम दिया, तब घर की सभी खड़कियां बंद थीं
दो विषयों से स्नातकोत्तर की डिग्री ले चुकी है बेटी
कोलकाता :मानसिक रूप से असंतुलित बेटी ने अपनी वृद्ध मां को कमरे में कैद रखा. पड़ोसियों को जब इसकी भनक मिली तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को मामले से अवगत कराया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बंद कमरे को जबर्दस्ती खोला गया. वहां पुलिस ने देखा कि पूरे कमरे की फर्श पर पानी गिरा हुआ था. एक भींगीं चटाई पर वृद्धा संदिग्ध रूप से पड़ी हुई थीं. वृद्धा को तुरंत विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना पर्णश्री थाना इलाके की है.
क्या है मामला
पर्णश्री के महेंद्र बनर्जी रोड स्थित एक तल्ला मकान में इरा सेन नामक वृद्धा अपनी बेटी स्वर्णाली के साथ रहती हैं. उनकी बेटी मानसिक रूप से असंतुलित हैं. इरा के पति की मौत करीब 20 वर्ष पहले हो चुकी है. वे एक निजी कंपनी में काम करते थे. एक बेटा था, जिनकी मौत भी हो चुकी है.
पति की पेंशन से वृद्धा और उनकी बेटी के घर का खर्चा चलता है. इलाके के लोगों का कहना है कि स्वर्णाली ने दो विषयों से स्नातकोत्तर की डिग्री प्राप्त की है. घर का सारा काम वही करती है, लेकिन मानसिक रूप से असंतुलित होने के कारण कभी-कभार वह अजीबो-गरीब हरकत भी करती है. कथित तौर पर वह मोहल्ले के लोगों से अपनी मां को बात नहीं करने देती है. गत वर्ष वह इलाज के लिए कुछ दिनों के तक एक होम में भी भर्ती थी. कुछ दिनों से पड़ोस में रहने वाले लोगों ने वृद्धा को नहीं देखा था.
उन्होंने उनके बारे में जब स्वर्णाली से पूछा तो उसने कहा कि वह अपनी मां को मार चुकी है. घर की सारी खिड़कियां बंद थीं और ऐसा जवाब सुनते ही लोगों के होश उड़ गये.
स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी. उसके बाद वृद्धा को बंद कमरे से बाहर निकाला जा सका. फिलहाल वृद्धा का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस का कहना है कि वृद्धा और उनकी बेटी के एक रिश्तेदार का पता चला है. उनकी देखभाल करने के लिए उनसे बातचीत चल रही है. यदि ऐसा संभव नहीं हुआ तो पुलिस अपनी ओर से दोनों की देखभाल के लिए प्रयास करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें