28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा में शामिल होनेवालों के लिए बनी स्क्रीनिंग कमेटी

प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में शामिल हुए डॉ चित्तरंजन मंडल, सुशील ओझा व मतुआ महासंघ के समर्थक कोलकाता :दुर्गापुर में संपन्न हुई भाजपा की दो दिवसीय चिंतन बैठक में दूसरी पार्टियों से भाजपा में शामिल होने को हरी झंडी मिलने के बाद पार्टी ने अन्य पार्टियों से भाजपा में शामिल होने वालों पर […]

प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में शामिल हुए डॉ चित्तरंजन मंडल, सुशील ओझा व मतुआ महासंघ के समर्थक

कोलकाता :दुर्गापुर में संपन्न हुई भाजपा की दो दिवसीय चिंतन बैठक में दूसरी पार्टियों से भाजपा में शामिल होने को हरी झंडी मिलने के बाद पार्टी ने अन्य पार्टियों से भाजपा में शामिल होने वालों पर निगरानी के लिए जिला स्तर पर स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया है. जिला स्तर पर गठित स्क्रीनिंग कमेटी की अनुमति के बाद ही दूसरी पार्टियों के नेताओं को भाजपा में शामिल कराया जा सकेगा.

सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष की उपस्थिति में तृणमूल शिक्षा प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष प्रो. डॉ चित्तरंजन मंडल, पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी के फोटोग्राफर सुशील ओझा, अखिल भारतीय मतुआ महासंघ के सचिव डॉ सुरेश चंद्र चौधरी व उनके समर्थक तथा पत्रकार जया बसु भाजपा में शामिल हुए.

श्री घोष ने अन्य पार्टियों से भाजपा में शामिल होने को लेकर चिंतन बैठक में तय किये गये दिशानिर्देश पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी में अन्य पार्टियों से शामिल होने को लेकर विवाद पैदा हुआ था. वे लोग भी इसे लेकर एक नियम बनाना चाहते थे. चिंतन बैठक में यह तय किया गया है कि जिला स्तर पर एक स्क्रीनिंग कमेटी बनायी जायेगी. उस स्क्रीनिंग कमेटी की अनुमति के बाद ही अन्य दलों से भाजपा में शामिल हो पायेंगे.

इसी तरह की कमेटी राज्य स्तर पर भी बनायी जायेगी. श्री घोष ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा ने नारा दिया था, ‘विधानसभा में हॉफ, लोकसभा चुनाव में साफ’. भाजपा की चिंतन बैठक में इसी की रणनीति बनायी गयी है. इसे लेकर राज्य में लगातार आंदोलन चलाया जायेगा. कट मनी से लेकर राज्य सरकार के विभिन्न क्षेत्रों में विफलता के मुद्दे को उठाये जायेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें