24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्त ने दिया इस्तीफा

कोलकाता : विधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्त ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. विधाननगर नगर निगम में उन्होंने कहा कि पद पर रहने के बावजूद अगर काम नहीं करने दिया जाये, तो पद पर रहना ठीक नहीं है और इसलिए पद से इस्तीफा दे रहा हूं. उन्होंने कहा कि जितने दिन रहूंगा, […]

कोलकाता : विधाननगर के मेयर सब्यसाची दत्त ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. विधाननगर नगर निगम में उन्होंने कहा कि पद पर रहने के बावजूद अगर काम नहीं करने दिया जाये, तो पद पर रहना ठीक नहीं है और इसलिए पद से इस्तीफा दे रहा हूं. उन्होंने कहा कि जितने दिन रहूंगा, चुप नहीं बैठूंगा और हर गलत कार्य का विरोध करता रहूंगा. गलत कार्य के साथ समझौता नहीं कर सकता. मैंने कुछ स्वार्थी लोगों का विरोध किया था.

राजारहाट-गोपालपुर इलाके में अवैध रूप से जलाशय भर कर निर्माण किये जा रहे थे. इसे लेकर मुख्यमंत्री समेत तमाम विभागों को सूचित किया था, लेकिन शिकायत के बाद भी सरकार की ओर से कोई मदद नहीं मिली. फिर मुझे लगा कि यहां (मेयर पद) रहकर आंदोलन करना संभव नहीं है इसलिए मैंने इस्तीफा दे दिया. चेयरपर्सन और कमिशनर के साथ ही 39 पार्षदों को भी मैंने अपना इस्तीफा दिया हूं.

इधर, चेयरपर्सन कृष्णा चक्रवर्ती का कहना है कि सब्यसाची दत्त ने मेयर पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी है. फैसला पार्टी को करना है. पार्टी में एक सिस्टम होता है और उसके खिलाफ जाने पर हर किसी के ऊपर जो रहते हैं, वही फैसला लेते हैं. इधर, विधाननगर नगर निगम के उपमेयर तापस चटर्जी ने कहा कि उन्होंने (सब्यसाची दत्त) ने मेयर पद से इस्तीफा दिया है, लेकिन वे पार्षद हैं. हमारे भी सहकर्मी रहे हैं. लंबे समय से पार्षद रहे हैं. अभी कुछ नहीं कह सकता हूं. वे किस पार्टी में जायेंगे, क्या करेंगे?
गौरतलब है कि विभिन्न मुद्दों को लेकर दत्त पार्टी में हाशिये पर चल रहे हैं. हाल में उनके अधिकार छीन लिये गये थे. लंबे समय से उनके भाजपा में जाने की चर्चा चल रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें