37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुकुल राय ने किया दावा : विस चुनाव बाद क्षेत्रीय दल भी नहीं रहेगी तृणमूल

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस क्षेत्रीय पार्टी का दर्जा भी खो देगी. श्री राय ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खोनेवाली है और विधानसभा चुनाव के बाद क्षेत्रीय […]

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस क्षेत्रीय पार्टी का दर्जा भी खो देगी. श्री राय ने गुरुवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा खोनेवाली है और विधानसभा चुनाव के बाद क्षेत्रीय पार्टी का दर्जा भी खो देगी.

श्री राय ने बनगांव नगरपालिका मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बनगांव नगरपालिका के मामले में तृणमूल कांग्रेस राज्य में प्रजातंत्र की हत्या कर रही है.
बनगांव नगरपालिका के 12 पार्षद भाजपा में शामिल हुए थे. इनमें से एक पार्षद वापस लौट गये थे, लेकिन भाजपा के पास कुल 11 पार्षदों का समर्थन प्राप्त है, जबकि तृणमूल कांग्रेस के कुल नौ पार्षद और कांग्रेस के एक पार्षद को लेकर कुल 10 पार्षद हैं. लेकिन जिस तरह से बनगांव नगरपालिका पर जबरन कब्जा किया गया और उच्च न्यायालय व संविधान की अवहेलना की गयी. वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. तृणमूल कांग्रेस का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें