27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक बार फिर बोल बम के जयकारों से गूंज उठेगा तारकेश्वर धाम

कोलकाता : सावन के शुरू होते ही जहां बाबा के भक्त बाबा धाम जाने की तैयारियों में जुट चुके हैं, वहीं संस्थाएं भी बाबा के इन भक्तों की सेवा में 20 जुलाई से तत्पर हो जायेगी. पश्चिम बंगाल के प्रसिद्ध बाबा ताड़कनाथ के मंदिर तक जाने वाली राहें फिर एक बार बोल बम के जयकारों […]

कोलकाता : सावन के शुरू होते ही जहां बाबा के भक्त बाबा धाम जाने की तैयारियों में जुट चुके हैं, वहीं संस्थाएं भी बाबा के इन भक्तों की सेवा में 20 जुलाई से तत्पर हो जायेगी. पश्चिम बंगाल के प्रसिद्ध बाबा ताड़कनाथ के मंदिर तक जाने वाली राहें फिर एक बार बोल बम के जयकारों से गूंज उठेंगी.

विगत पचास वर्षों से मानव सेवा के विविध प्रकल्पों में अपनी शक्ति और सामर्थ्य के साथ जुटी श्री बड़ाबाजार लोहापट्टी सेवा समिति प्रतिवर्ष की तरह इस बार भी तारकेश्वर मंदिर मार्ग के बीच स्थित जमीर बेड़िया, सिंगुर स्थित समिति के विश्राम गृह में अपना सेवा शिविर लगायेगी. 20 जुलाई को शिविर के उदघाटन के साथ यहां विधिवत भगवान तारकेश्वर के दर्शनार्थ आने वाले भक्तों व कांवरियों के लिए नि:शुल्क जलपान, भोजन, आवास, उपचार आदि व्यवस्थायें प्रारम्भ हो जायेगी.
उदघाटन कर्ता रमेश चंद गोयल, प्रधान अतिथि सुरेश चंद गोयल, प्रधान वक्ता विधायक, सिंगूर रविंद्र भट्टाचार्य की उपस्थिति में समिति के विशिष्ट कार्यकर्ता अशोक कुमार गर्ग सेवा कार्यों के लिए सम्मानित किये जायेंगे. सभापति बिमल टिबड़ेवाल, सचिव श्रीनाराय सादानी, कोषाध्यक्ष गोपाल प्रसाद झुनझुनवाला, स‍ंयोजक दिनेश कुमार बिहानी, उपसभापति दिनेश कुमार कलानी, मुकेश जिंदल, उपसचिव प्रदीप जालान, दाऊलाल मूंधड़ा, सह संयोजक मदन डिडवानिया, गोविंद राधेंड़, अजय परसरामपुरिया, विकास नेवटिया व अन्य आयोजन की सफलता के लिए तैयारियों में जुटे हैं.
इधर दूसरी तरफ, तारकेश्वर के वाजितपुर मोड़ पर स्थित श्री श्री बाबा ताड़कनाथ सेवा समिति के विश्राम गृह में नव निर्मित बालाजी हॉल एवं कमरों का उद्घाटन 20 जुलाई को होगा. इस मौके पर प्रभात पोद्दार, अर्जुन सोंथलिया, रमाकांत खेतान, दीप प्रज्जवलितकर्ता पवन कानोड़िया, प्रधान अतिथि रमेश मण्डेलिया, मुख्य वक्ता अशोक धानुका सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे. प्रधान सचिव सुनील खेतान ने बताया कि इसी दिन से समिति के सभी पदाधिकारी, सदस्य व कार्यकर्ता शिव भक्तों की सेवा में जुट जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें