36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता से दुबई के लिए सीधी उड़ान शुरू

कोलकाता : एअर इंडिया ने मंगलवार को कोलकाता से दुबई के लिए सीधी उड़ान सेवा की शुरुआत कर दी. लंबे वक्त से इस अमीरात के लिए सीधी उड़ान की मांग की जा रही थी. कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान का उद्घाटन करते हुए एअर इंडिया के क्षेत्रीय निदेशक संजय […]

कोलकाता : एअर इंडिया ने मंगलवार को कोलकाता से दुबई के लिए सीधी उड़ान सेवा की शुरुआत कर दी. लंबे वक्त से इस अमीरात के लिए सीधी उड़ान की मांग की जा रही थी.

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान का उद्घाटन करते हुए एअर इंडिया के क्षेत्रीय निदेशक संजय मिश्रा ने कहा कि नयी सेवा ने कोलकाता तथा पड़ोस के पूर्वोत्तरी राज्य के लोगों में उत्साह पैदा किया है.

उन्होंने कहा कि उद्घाटन उड़ान में 137 यात्री सवार हैं. उड़ान एआइ-917 का परिचालन हफ्ते में चार दिन- मंगलवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार और रविवार को होगा तथा यह यहां से दोपहर ढाई बजे दुबई के लिए उड़ान भरेगी. यह उड़ान आधी रात के बाद यहां लौटेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें