20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता में 39 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

कोलकाता : बड़ाबाजार इलाके में अवैध रूप से नकदी लेनदेन के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है. मंगलवार की शाम 4 बजे के करीब पुलिस ने बड़ाबाजार क्षेत्र में टी बोर्ड के पास से 39 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम सजन शर्मा (54) बताया गया है. वह जोड़ाबागान […]

कोलकाता : बड़ाबाजार इलाके में अवैध रूप से नकदी लेनदेन के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है. मंगलवार की शाम 4 बजे के करीब पुलिस ने बड़ाबाजार क्षेत्र में टी बोर्ड के पास से 39 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम सजन शर्मा (54) बताया गया है. वह जोड़ाबागान थाना अंतर्गत वृंदावन बसाक स्ट्रीट का निवासी है.

सूत्रों के अनुसार, हेयर स्ट्रीट थाना और कोलकाता स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) को मुखबिरों से बड़ाबाजार इलाके में अवैध रूप से बड़ी मात्रा में नकदी की लेनदेन की भनक मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस सादे लिबास में इलाके में नजर रख रही थी. टी बोर्ड के पास एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि देखकर उससे पूछताछ की गयी.
संदेह होने पर उसके बैग की तलाशी ली गयी, जिसमें लाखों रुपये मिले. नकदी से संबंधित कोई वैध दस्तावेज उसके पास नहीं था. आरोपी से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह इतने रुपये कहां से लाया और रुपयों का क्या करने वाला था. हालांकि पुलिस प्राथमिक जांच के बाद यह मान रही है कि हवाला कारोबार के तहत ही 39 लाख रुपये महानगर लाये गये थे. इससे पहले शनिवार को 30.29 लाख रुपये समेत मनीष कुमार खत्री और गुरुवार की रात को करीब 11.32 लाख रुपये समेत दो लोगों को बड़ाबाजार इलाके से गिरफ्तार किया गया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें