18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांकीनाड़ा व कांचरापाड़ा मेें फिर तनाव

लोकसभा चुनाव व उसके बाद से उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा व कांकीनाड़ा में राजनीतिक संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा. जिले के भाटपाड़ा व कांकीनाड़ा में पिछले दो महीने से हिंसा हो रही है. पुलिस प्रशासन व राजीनित व बुद्धजीवियों द्वारा इलाके में शांति बहाल करने की सारी कोशिशें नाकाम साबित हो चुकी […]

लोकसभा चुनाव व उसके बाद से उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा व कांकीनाड़ा में राजनीतिक संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा. जिले के भाटपाड़ा व कांकीनाड़ा में पिछले दो महीने से हिंसा हो रही है. पुलिस प्रशासन व राजीनित व बुद्धजीवियों द्वारा इलाके में शांति बहाल करने की सारी कोशिशें नाकाम साबित हो चुकी हैं. शनिवार रात इलाके में अपराधियों द्वारा की जा रही बमबाजी की वारदात रविवार को भी जारी रही.
गुरुवार रात से जारी है इलाके में हिंसा, बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात, एक गिरफ्तार
कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले भाटपाड़ा व कांकीनाड़ा में पिछले दो महीने से हिंसा हो रही है. पुलिस प्रशासन व राजीनित व बुद्धजीवियों द्वारा इलाके में शांति बहाल करने की सारी कोशिशें नाकाम साबित हो चुकी हैं. शनिवार रात इलाके में अपराधियों द्वारा की जा रही बमबाजी की वारदात रविवार को भी जारी रही.
स्थानीय सूत्रों ने अनुसार रविवार सुबह 11 बजे पांच नंबर गली के पास तीन बम फेंके गये. अपराह्न तीन बजे कांकीनाड़ा बाजार में एक बम फोड़ा गया. हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. शनिवार रात से ही इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल
तैनात किया गया है.
भाटपाड़ा, कांकीनाड़ा इलाके में कुछ दिनों की शांति के बाद पिछले गुरुवार की रात को गोबरा राजू नामक एक अपराधी की हत्या के बाद से इलाके में फिर से आतंक फैल गया, जो कि अब तक जारी है. शुक्रवार दोपहर बम विस्फोट कर भाग रहे प्रभु साव नामक एक अपराधी पुलिस की गोली से मारा गया था.
शनिवार रात अपराधियों ने कांकीनाड़ा गली नंबर तीन व पांच में बमबाजी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें एक महिला समेत आठ लोग घायल हुए थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार रात हुई बमबाजी के मामले में संदेह के आधार मोहम्मद शाहजादा नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.
स्थानीय लोगों का आरोप है कि अपराधी पुलिस के सामने ही बम फेंक कर भाग जा रहे हैं, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही. अपराधियों के चले जाने के बाद आम लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही है.
लोगों का आरोप है कि जिस इलाके में तलाशी करना चाहिए वहां के लोगों को पुलिस संरक्षण दे रही है. और जहां के लोगों का इन घटनाओं से कोई सरोकार नहीं उनके घरों में तलाशी कर लोगों को परेशान किया जा रहा है. यहां के लोग हर समय दहशत में जी रहे हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें