36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

हावड़ा : भारतीय जनता पार्टी उत्तर हावड़ा मंडल-2 के अध्यक्ष अवधेश साव के नेतृत्व में रविवार उत्तर हावड़ा के नंदी बागान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का उद्घाटन भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश भाजपा के महासचिव सायंतन बसु, प्रदेश महासचिव […]

हावड़ा : भारतीय जनता पार्टी उत्तर हावड़ा मंडल-2 के अध्यक्ष अवधेश साव के नेतृत्व में रविवार उत्तर हावड़ा के नंदी बागान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर का उद्घाटन भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने किया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश भाजपा के महासचिव सायंतन बसु, प्रदेश महासचिव संजय सिंह, प्रताप बनर्जी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की तथा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. कुल 310 लोगों ने रक्तदान किया.
मुकुल राय ने कहा कि 2021 के पहले ममता सरकार की विदाई तय है. महासचिव संजय सिंह ने इस ऐतिहासिक रक्तदान के लिए उत्तर हावड़ा के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. इस मौके पर विभिन्न राजनीतिक दलों से आये कार्यकर्ताओं ने मुकुल राय के हाथ से भाजपा का झंडा लेकर भाजपा का दामन थामा.
इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरजीत साहा, महासचिव विनय अग्रवाल, प्रदेश भाजयुमो सचिव दीपक राय, प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रशेखर बसोतिया, भगवान सिंह, भाजयुमो अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, दुर्गावती सिंह, पूर्व पार्षद अनीता सिंह, बेबी तिवारी, गौतम गोस्वामी सहित अन्य शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें