27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खाद्य मंत्री ने लगाया जनता दरबार

कोलकाता : राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक महीने के प्रथम और तृतीय शनिवार और दूसरे और चतुर्थ रविवार को जनता दरबार लगायेंगे. फिलहाल यह दरबार हाबरा नगरपालिका भवन में लगाया जायेगा, जहां मंत्री लोगों की समस्या सुनेंगे और समाधान करने की कोशिश करेंगे. रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा नगरपालिका भवन में आयोजित […]

कोलकाता : राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक महीने के प्रथम और तृतीय शनिवार और दूसरे और चतुर्थ रविवार को जनता दरबार लगायेंगे. फिलहाल यह दरबार हाबरा नगरपालिका भवन में लगाया जायेगा, जहां मंत्री लोगों की समस्या सुनेंगे और समाधान करने की कोशिश करेंगे.

रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा नगरपालिका भवन में आयोजित प्रथम जनता दरबार में उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और संबंधित पदाधिकारियों को अविलंब उसके समाधान के निर्देश दिये. दरबार में क्षेत्र के सौ से अधिक फरियादी समस्याओं को लेकर पहुंचे थे. मंत्री अपने विभाग के साथ स्थानीय विधायक होने के नाते जनता की हर समस्या सुन रहे थे.
मौके पर खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान उन्होंने हाबरा विधानसभा क्षेत्र के लोगों से उनकी हर समस्या सुनने और उसे दूर करने का आश्वासन दिया था, जिस कारण उन्होंने जनता दरबार लगाने के फैसला किया है.
उन्होंने कहा कि आज इस जनता दरबार में अधिकतर जरूरतमंद लोग आये थे. कई ने घर नहीं होने के कारण मदद मांगी, कई विधवा पेंशन के लिए आये थे. ज्यादा मामले पारिवारिक समस्याओं से जुड़े थे. पारिवारिक समस्याओं का निदान भी किया गया.
उन्होंने कहा जिन लोगों के घर नहीं हैं, उनके नाम की तालिका तैयार की जा रही है. 70 ऐसी समस्याएं थीं, जिन्हें संबंधित विभागीय मंत्री और अधिकारियों को भेज दिया जायेगा. इसके अलावा यहां यातायात व्यवस्था भी बेहतर की जा रही है. रास्ते भी कई जगहों पर बनाये जायेंगे. पेयजल और निकासी व्यवस्था को भी बेहतर किया जायेगा.
पूरे राज्य में भाजपा फैला रही हिंसा : ज्योतिप्रिय : कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिला समेत पूरे राज्य में भाजपा हिंसा फैला रही है. तृणमूल कार्यकर्ताओं पर आये दिन हमले किये जा रहे हैं.
भाजपा कार्यकर्ता गुंडों की मदद से निर्मम तरीके से तृणमूल कार्यकर्ताओं पर अत्याचार चला रहे हैं. यह कहना है राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक का. रविवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा विधानसभा के पृथिबा ग्राम पंचायत इलाके में एक विरोध रैली निकाली गयी.
रैली में उपस्थित खाद्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के इस अत्याचार का जवाब जनता देगी. तृणमूल मां-माटी-मानुष की सरकार है और हमलोग हिंसा पर नहीं, जनता पर विश्वास करते है. रैली में तृणमूल के अन्य कई सक्रिय नेता और कार्तकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें